Top
Home > खेल > हॉकी > एशियन ट्रॉफी : ओमान के खिलाफ भारत करेगा अपने अभियान की शुरूआत

एशियन ट्रॉफी : ओमान के खिलाफ भारत करेगा अपने अभियान की शुरूआत

भारतीय पुरूष हॉकी टीम पांचवें एशियन चैम्पियंस ट्रॉफी में मेजबान ओमान के खिलाफ 18 अक्टूबर को अपने अभियान की शुरूआत करेगी।

एशियन ट्रॉफी : ओमान के खिलाफ भारत करेगा अपने अभियान की शुरूआत
X

एशियन ट्रॉफी : ओमान के खिलाफ भारत करेगा अपने अभियान की शुरूआत

नई दिल्ली । भारतीय पुरूष हॉकी टीम पांचवें एशियन चैम्पियंस ट्रॉफी में मेजबान ओमान के खिलाफ 18 अक्टूबर को अपने अभियान की शुरूआत करेगी। यह प्रतियोगिता 18 से 28 अक्टूबर तक मस्क़त में खेली जाएगी।

एशियाई हॉकी फेडरेशन (एएचएफ) ने गुरूवार को टूर्नामेंट के पूरे कार्यक्रम की घोषणा की। इस प्रतियोगिता में भारत के अलावा मलेशिया, पाकिस्तान, दक्षिण कोरिया, जापान और मेजबान ओमान की टीमें हिस्सा ले रही हैं। टूर्नामेंट में भारतीय टीम को सर्वोच्च रैंकिंग मिली है। भारतीय टीम प्रतियोगिता में अपने खिताब की रक्षा करने उतरेगी। हालांकि, भारत को विश्व के 12वें नंबर की टीम मलेशिया और 13वें नंबर के 13 पाकिस्तान से कठिन चुनौती मिलेगी।

प्रत्येक टीम 18 से 25 अक्टूबर के बीच कुल पांच राउंड-रॉबिन मैच खेलेगी। जिसके बाद चार टीमें सेमीफाइनल में प्रवेश करेंगी। 27 अक्टूबर को सेमीफाइनल मैचों का आयोजन होगा और इसी दिन पांचवें स्थान के लिए भी मैच का आयोजन होगा। अंतिम दिन कांस्य पदक और स्वर्ण पदक के लिए मैच खेले जाएंगे।






Updated : 2018-07-05T22:53:30+05:30

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top