Home > खेल > मेलबर्न स्टार्स ने प्रतिस्थापन खिलाड़ी के रूप में डैन लॉरेंस के साथ किया करार

मेलबर्न स्टार्स ने प्रतिस्थापन खिलाड़ी के रूप में डैन लॉरेंस के साथ किया करार

पाकिस्तान के न्यूजीलैंड के सीमित ओवरों के दौरे के लिए चुने जाने के बाद मीर और रऊफ टूर्नामेंट के शेष भाग में नहीं खेल पाएंगे।

मेलबर्न स्टार्स ने प्रतिस्थापन खिलाड़ी के रूप में डैन लॉरेंस के साथ किया करार
X

मेलबर्न । इंग्लैंड के बल्लेबाज डैन लॉरेंस को मेलबर्न स्टार्स ने एक विदेशी प्रतिस्थापन खिलाड़ी के रूप में अनुबंधित किया है और वह बीबीएल के शेष भाग में खेलने के लिए तैयार हैं ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार, लॉरेंस ने इससे पहले 2020 में ब्रिस्बेन हीट के लिए बीबीएल में चार मैच खेले थे और सितंबर में ड्राफ्ट के लिए नामांकन किया था लेकिन उनका चयन नहीं किया गया था। स्टार्स लगातार जीत के बाद तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गए हैं, लेकिन जनवरी में पाकिस्तान के न्यूजीलैंड के सीमित ओवरों के दौरे के लिए चुने जाने के बाद मीर और रऊफ टूर्नामेंट के शेष भाग में नहीं खेल पाएंगे।

दौरे का पहला मैच ऑकलैंड में 12 जनवरी तक नहीं है, लेकिन पीसीबी ने "खिलाड़ियों के कार्यभार" के कारण केवल 28 दिसंबर तक बीबीएल में खेलने के लिए रऊफ, मीर और सिडनी थंडर के लिए ज़मान खान को अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) की अनुमति दी। टूर्नामेंट के शेष भाग के लिए लॉरेंस की उपलब्धता स्टार्स के लिए एक दुर्लभ जीत है, जिन्हें अपने विदेशी अनुबंधों के साथ कठिन समय का सामना करना पड़ा है। उन्होंने हैरी ब्रूक को बीबीएल विदेशी ड्राफ्ट में दूसरे स्थान पर चुना, लेकिन अप्रत्याशित रूप से ब्रूक को टूर्नामेंट से हटना पड़ा

क्योंकि उनके अंतरराष्ट्रीय कार्यभार के कारण उन्हें दिसंबर में इंग्लैंड के सफेद गेंद वाले कैरेबियन दौरे और जनवरी में भारत के टेस्ट दौरे के लिए चुना गया था। उन्होंने क्रिसमस से पहले इंग्लैंड के बाएं हाथ के स्पिनर लियाम डॉसन को तीन मैचों के लिए अनुबंधित किया था, लेकिन उसके बाद वह उपलब्ध नहीं थे। वे क्रिसमस के बाद की अवधि के लिए इमाद वसीम को साइन करने में सक्षम थे लॉरेंस स्टार्स के घरेलू मैदान एमसीजी से भी परिचित हैं, जिन्होंने 2020 में एक अनौपचारिक गुलाबी गेंद टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ इंग्लैंड लायंस के लिए शतक बनाया था।

Updated : 29 Dec 2023 6:10 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

News Desk Bhopal

News Desk Bhopal


Next Story
Top