Home > खेल > अपने घर पर जमशेदपुर के खिलाफ पूरे अंक हासिल करने उतरेगी इन-फॉर्म ओडिशा एफसी

अपने घर पर जमशेदपुर के खिलाफ पूरे अंक हासिल करने उतरेगी इन-फॉर्म ओडिशा एफसी

युवा जोश व अनुभव के बीच आदर्श मिश्रण किया है और यह मैदान पर उनके उस उत्साह और प्रभावशीलता में नजर आता है जिसके दम पर वे महत्वपूर्ण पलों को अपने पक्ष में करते हैं।

अपने घर पर जमशेदपुर के खिलाफ पूरे अंक हासिल करने उतरेगी इन-फॉर्म ओडिशा एफसी
X

भुवनेश्वर । ओडिशा एफसी आज रात यहां अपने घरेलू मैदान कलिंगा स्टेडियम में जमशेदपुर एफसी की मेजबानी करेगी और इस मुकाबले के साथ ही ये दोनों टीमें आईएसएल सीजन 10 में अपने अभियान का पहला भाग समाप्त कर लेंगी। जगरनॉट्स शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, क्योंकि वे 10 मैचों से अपराजित चल रहे हैं। सर्जियो लोबेरा एंड कंपनी ने घर से दूर पंजाब एफसी पर 1-0 की जीत के दौरान प्रभावशाली क्षमता का प्रदर्शन किया। लोबेरा और उनके जगरनॉट्स ने अब रक्षात्मक मजबूती का प्रदर्शन करते हुए लगातार तीन क्लीन शीट हासिल की हैं। उन्होंने अपने सेटअप में युवा जोश व अनुभव के बीच आदर्श मिश्रण किया है और यह मैदान पर उनके उस उत्साह और प्रभावशीलता में नजर आता है जिसके दम पर वे महत्वपूर्ण पलों को अपने पक्ष में करते हैं।

हालांकि, रेड माइनर्स अपने पिछले मैच में हैदराबाद एफसी पर 5-0 की शानदार जीत के बाद आत्मविश्वास के साथ आगामी मुकाबले में उतरेंगे। रेड माइनर्स हालात में बदलाव की तलाश में थे। डेनियल चीमा चुक्वु ने शानदार हैट्रिक बनाई। लिहाजा आईएसएल 2021-22 लीग चैम्पियंस उम्मीद कर रहे होंगे कि नाइजीरियाई स्ट्राइकर उनकी गोल-स्कोरिंग चिंताओं को दूर करेगा। ओडिशा एफसी के हेड कोच सर्जियो लोबेरा ने कहा, “जमशेदपुर एक ऐसी टीम हैं जिसने पिछले कुछ मैचों में सुधार किया है। वो बहुत अच्छा खेली है। जब हमने पहले उनके खिलाफ खेला था तब मैंने कहा था कि वे अधिक अंक के हकदार है। यह एक कठिन मुकाबला होगा क्योंकि वे हर दिन सुधार कर रहे हैं, और उन्होंने रक्षात्मक और आक्रामक दोनों में संतुलन बनाया है।”

जमशेदपुर एफसी के हेड कोच स्कॉट कूपर ने कहा कि यह मैच उन प्रशंसकों के लिए एक उपहार होगा जो वास्तव में फुटबॉल को पसंद करते हैं। उन्होंने कहा, “जमशेदपुर में उनके (ओडिशा एफसी) खिलाफ खेले गए मैच के दौरान, वो एक ऐसा मुकाबला था जहां दोनों टीमें गेंद को मैदान के साथ-साथ खेलती थीं। मुझे ओडिशा एफसी के खेलने का तरीका पसंद है।” बता दें कि दोनों टीमों के बीच अब तक 13 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें ओडिशा एफसी ने 3 और जमशेदपुर ने 8 मैचों में जीत दर्ज की है, जबकि 2 मैच ड्रा रहे।

Updated : 29 Dec 2023 5:59 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

News Desk Bhopal

News Desk Bhopal


Next Story
Top