Top
Home > खेल > हॉकी > भारतीय पुरूष हॉकी टीम ने मलेशिया के साथ गोलरहित ड्रा खेला

भारतीय पुरूष हॉकी टीम ने मलेशिया के साथ गोलरहित ड्रा खेला

भारतीय पुरूष हॉकी टीम ने मलेशिया के साथ गोलरहित ड्रा खेला

मस्कत/स्वदेश वेब डेस्क। गत चैम्पियन भारत का हीरो एशियाई हाकी चैंपियंस ट्रॉफी में मलेशिया के साथ मैच गोलरहित रहा। इस ड्रा के साथ ही भारतीय टीम अपने ग्रुप में शीर्ष पर बनी हुई है,जबकि एशियाई खेलों की रजत पदक विजेता मलेशिया की टीम दूसरे नंबर पर है।

भारत और मलेशिया दोनों के 10-10 अंक हैं। लेकिन प्रतियोगिता में ज्यादा गोल होने के कारण भारतीय टीम शीर्ष पर है। भारतीय टीम ने इस मैच में जोरदार शुरूआत की और गोल करने के कई मौके बनाए,लेकिन उन्हें गोल में बदलने में नाकाम रही। हार्दिक सिंह बहुत नजदीक से गोल करने से चूके,तो हरमनप्रीत के पेनल्टीकार्नर शॉट को मलेशियाई गोलकीपर ने बखूबी रोका। वहीं मनदीप सिंह पहले क्वार्टर में दो गोल करने से चूक गए। दूसरी तरफ मलेशिया ने पलटकर आक्रमण तो किया, लेकिन उनका ज्यादातर समय भारतीय स्ट्राइकरों को रोकने में लगा रहा।

भारतीय टीम के मुख्य कोच हरेंद्र सिंह ने गोल करने के मौकों को गंवाने पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि मैं खुश नहीं हूँ। हम अंतरराष्ट्रीय हॉकी में इस तरह की संभावनाओं को गंवा नहीं सकते। मलेशियाई कोच रोलेन्ट ओल्टमेन्स ने कहा कि उनकी टीम को उस समय मुश्किल का सामना करना पड़ा जब ताजुद्दीन को पीला कार्ड दिखाया गया,जिसके कारण हमें 10 खिलाड़ियों के साथ खेलना पड़ा। पीले कार्ड के बाद हम अंतिम क्षणों में कुछ दबाव में आए थे, अन्यथा मैच का परिणाम कुछ और होता। भारत अपने अगले मैच में दक्षिण कोरिया का सामना करेगा।

Updated : 2018-10-24T19:49:29+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top