Home > खेल > हॉकी > Spanish Hockey Federation tournaments: भारत -इंग्लैंड के बीच ड्रॉ हुआ मैच, टूर्नामेंट में खत्म हुआ ऑफर

Spanish Hockey Federation tournaments: भारत -इंग्लैंड के बीच ड्रॉ हुआ मैच, टूर्नामेंट में खत्म हुआ ऑफर

भारत अब रविवार को तीसरे-चौथे स्थान के लिए प्लेऑफ मैच खेलेगा

Spanish Hockey Federation tournaments: भारत -इंग्लैंड के बीच ड्रॉ हुआ मैच, टूर्नामेंट में खत्म हुआ ऑफर
X

नईदिल्ली। भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने शुक्रवार को स्पेन के टेरासा में खेले जा रहे 100वीं वर्षगांठ स्पेनिश हॉकी फेडरेशन-अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में अपने अंतिम लीग मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला।मैच में इंग्लैंड के लिए पांचवें मिनट में सैम वार्ड ने गोल कर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। इसके बाद मैच के 29वें मिनट में कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने गोल कर भारत को 1-1 की बराबरी दिला दी और अंत में यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ।

ड्रॉ का मतलब है कि भारत अब चार देशों के टूर्नामेंट के फाइनल की दौड़ से बाहर हो गया है। भारत अब रविवार को तीसरे-चौथे स्थान के लिए प्लेऑफ मैच खेलेगा।100वीं वर्षगांठ स्पेनिश हॉकी फेडरेशन इंटरनेशनल टूर्नामेंट 2023 में यह भारत का तीसरा मैच था। हरमनप्रीत सिंह एंड कंपनी मंगलवार को शुरुआती मैच में स्पेन से 2-1 से हार गई, इससे पहले बुधवार को नीदरलैंड के खिलाफ 1-1 से ड्रा खेला था।भारत तीन मैचों में दो अंकों के साथ चौथे स्थान पर है जबकि इंग्लैंड तीन मैचों में पांच अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है। आज रात एक दूसरे का सामना करने वाले मेजबान स्पेन और नीदरलैंड्स के क्रमशः तीन और दो अंक हैं।

Updated : 28 July 2023 2:07 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top