Top
Home > खेल > पीकेएल : हरियाणा स्टीलर्स को तेलुगू टाइटंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा

पीकेएल : हरियाणा स्टीलर्स को तेलुगू टाइटंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा

पीकेएल : हरियाणा स्टीलर्स को तेलुगू टाइटंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा
X

चेन्नई। हरियाणा स्टीलर्स को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने आठवें मैच में तेलुगू टाइटंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा। हरियाणा स्टीलर्स की टीम को तेलुगू टाइटंस ने 40-29 से हराया।

रविवार रात खेले गए मुकाबले में हरियाणा के लिए विकाश कंडोला ने अपने पहले ही रेड से में प्वाइंट हासिल कर लिया। पहले कुछ मिनट तक दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। विकाश और प्रशांत कुमार राय डिफेंस के जरिये हरियाणा के लिए प्वाइंट्स मैच में ज्यादा प्रभाव नहीं डाल पाए।

यहां जब हरियाणा स्टीलर्स की टीम पीछे रह गई तो तेलुगू टाइटंस ने मैच के पहले हाफ में बढ़त बना ली। सुरज देसाई और सिद्धार्थ देसाई, दोनों भाईयों ने मिलकर हरियाणा के डिफेंस में सेंध लगाना शुरू कर दिया। उनके इस प्रदर्शन की बदौलत तेलुगू टाइटंस की टीम आठ अंकों की बढ़त के साथ 21-13 से पहला हाफ अपने नाम करने में सफल रही।

दूसरे हाफ की शुरूआत में विकाश मैट पर नहीं थे क्योंकि पहले हाफ के अंतिम रेड में आउट होने के कारण वह बाहर थे। स्टीलर्स की टीम इस दौरान बोनस पाने और बढ़त को कम करने के लिए उत्साहित थी। हालांकि तेलुगू टाइटंस की टीम आसानी से अंक बटोर रही थी और वह अपनी इस बढ़त को 16 अंकों तक पहुंचा चुका था जबकि मैच समाप्त होने में अब केवल 10 मिनट शेष बचे थे।

तेलुगू की टीम ने इसके बाद रक्षात्मक खेलते हुए अपनी बढ़त को कायम रखा। मैच के अंतिम समय में हरियाणा ने इस बढ़त को कम करने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाई और उसे 29-40 से हार का सामना करना पड़ा।

हरियाणा को अब अपना अगला मैच इसी स्टेडियम में सोमवार को यू मुम्बा से खेलना है। मुम्बा की टीम आठ मैचों में 23 अंक लेकर प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है। यह मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम होने वाला है क्योंकि जो भी टीम जीतेगी वह अंकतालिका में ऊपर बनी रहेगी। दोनों टीमों ने अब तक चार मैच जीते हैं और चार ही हारे हैं।

Updated : 19 Aug 2019 10:22 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top