Home > खेल > क्रिकेट > युजवेंद्र चहल ने मंगेतर धनश्री वर्मा के बर्थडे पर खास अंदाज में लिखी दिल की बात

युजवेंद्र चहल ने मंगेतर धनश्री वर्मा के बर्थडे पर खास अंदाज में लिखी दिल की बात

युजवेंद्र चहल ने मंगेतर धनश्री वर्मा के बर्थडे पर खास अंदाज में लिखी दिल की बात
X

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। 27 सितम्बर 1996 को यूएई में जन्मीं धनश्री के जन्मदिन पर चहल ने उनके लिए एक खास पोस्ट शेयर की है। इसमें वो अपने दिल की बात अपने फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं। हालांकि चहल इस खास मौके पर उनके साथ नहीं हैं क्योंकि वो इस समय यूएई में हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में बिजी हैं। चहल विराट कोहली की अगुवाई में रॉयल चैलेंजर्स टीम का हिस्सा हैं। चहल ने टीम को पहले मैच में हैदराबाद के खिलाफ मैच दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी और उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था।

चहल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, 'हैप्पी बर्थडे लव...भगवान करे तुम्हारे लिए यह खास दिन प्यार और खुशियों से भरा रहे। इसको खूब इंजॉय करो...मैं हमेशा कहता हूं कि जिससे तुम खुश होती हो वही चीज मुझे भी खुशी देती है। आई लव यू... ' चहल ने इस पोस्ट के साथ केक और लव इमोजी भी शेयर किया है।

बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनश्री ने 8 अगस्त को अपनी सगाई की घोषणा कर फैन्स को चौंका दिया था। किसी को आइडिया भी नहीं था कि दोनों ऐसा कुछ करने वाले हैं। चहल ने इंस्टाग्राम पर रोका सेरेमनी की फोटो शेयर की थी। इसी तरह धनश्री ने भी अपने सोशल मीडिया पर इस फंक्शन की फोटो शेयर कर अपने फैन्स को बताकर इस बात की सूचना दी थी।

धनश्री की बात करें तो उन्होंने मेडिकल की पढ़ाई की है, लेकिन पेशे से वह एक यूट्यूबर हैं अपने चैनल पर बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं साथ ही अक्सर डांस से जुड़ी वर्कशॉप भी आयोजित करती हैं। धनश्री के यूट्यूब फॉलोअर्स की संख्या भी कई लाखों में है। धनश्री के डांस वीडियोज के व्यूज भी लाखों में हैं। उनकी खुद की डांस कंपनी भी है।

Updated : 27 Sep 2020 8:27 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top