Top
Home > खेल > क्रिकेट > जानिए, युवराज सिंह ने क्या इच्छा जताई

जानिए, युवराज सिंह ने क्या इच्छा जताई

जानिए, युवराज सिंह ने क्या इच्छा जताई

नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी के चलते पूरी दुनिया लॉकडाउन की स्थिति से गुजर रही है और ऐसे में आम जनता की ही तरह खेल जगत भी अपने अपने घरों में कैद है। खिलाड़ी अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं।

इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ इंस्टाग्राम के एक लाइव सत्र में अपने फैंस से जुड़े, जहां उन्होंने कई पुराने किस्सों को याद करने के साथ बाकी मुद्दों पर भी चर्चा की। युवराज सिंह ने एक बयान देते हुए कहा कि वह कमेंट्री बॉक्स में कुछ लोगों को कतई बर्दाश्त नहीं कर सकते, लेकिन भविष्य में वह कमेंट्री को अपना विकल्प नहीं चुन रहे हैं। युवराज ने कहा, 'आप जरूर लोगों से मिल सकते हैं। मैं कमेंट्री बॉक्स में कुछ लोगों को बर्दाश्त नहीं कर सकता।'

युवराज ने कहा कि वह कमेंट्री को एक विकल्प के रूप में देख रहे हैं। मगर वह पूर्णकालिक नौकरी के रूप में उसका आनंद नहीं ले पाएंगे। हालांकि, उन्होंने आईसीसी टी20 विश्व कप और एकदिवसीय विश्व कप में कमेंट्री करने की इच्छा जताई है।

उन्होंने कहा, 'यह वास्तव में समय पर निर्भर करता है कि मैं कमेंट्री करना चाहता हूं या नहीं। मगर मैं आईसीसी टी 20 विश्व कप और एकदिवसीय विश्व कप में कमेंट्री करना चाहता हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं हमेशा कमेंट्री कर पाऊंगा।' युवराज ने कहा कि वह कमेंट्री की जगह कोचिंग करना ज्यादा पसंद करेंगे। उन्होंने कहा कि उनके अंदर इतना धीरज नहीं है कि वे एक जगह माइक पकड़कर कुछ बोल पाएंगे।

भारत को 2007 टी 20 विश्व कप और 2011 एकदिवसीय विश्व कप में चैंपियन बनाने में युवराज ने अहम भूमिका निभाई थी। उन्हें 2011 विश्व कप में प्लयेर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया था।

Updated : 21 April 2020 1:37 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top