Top
Home > खेल > क्रिकेट > इस युवा बल्लेबाज ने युवराज सिंह की जमकर तारीफ, बताया स्पेशल प्लेयर

इस युवा बल्लेबाज ने युवराज सिंह की जमकर तारीफ, बताया स्पेशल प्लेयर

इस युवा बल्लेबाज ने युवराज सिंह की जमकर तारीफ, बताया स्पेशल प्लेयर
X

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 में कई युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। कई खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखते हुए उनको टीम इंडिया में शामिल करने की बात भी कही जा रही है। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 5 विकेट से हराकर रिकॉर्ड पांचवीं बार इस खिताब को अपने नाम किया। मुंबई की तरफ से जिन दो बल्लेबाजों की इस सीजन सबसे ज्यादा चर्चा रही, वो सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन रहे। टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह ईशान किशन की बल्लेबाजी के फैन हो गए हैं।

दिल्ली के खिलाफ खेले गए फाइनल मैच में ईशान किशन की 19 गेंदों में खेली 33 रनों की नाबाद पारी को देखने के बाद युवराज सिंह ने मुंबई इंडियंस की टीम को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, 'बधाई हो मुंबई इंडियंस दूर तक आईपीएल की बेस्ट टीम। रोहित शर्मा की कप्तानी पारी। दिल निकल गया दिल्ली के लिए, शानदार टूर्नामेंट रहा दिल्ली का। ईशान किशन स्पेशल बहुत स्पेशल खिलाड़ी तैयार हो रहा है।' ईशान किशन ने इस सीजन बल्ले से लाजवाब प्रदर्शन किया और उन्होंने आईपीएल 2020 में सबसे ज्यादा छक्के भी लगाए।

झारखंड के इस बल्लेबाज ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में खेले 14 मैचों में 145.76 के स्ट्राइक रेट से कुल 516 रन बनाए। इस दौरान ईशान ने हाफसेंचुरी लगाई और रोहित की अनुपस्थिती में बतौर सलामी बल्लेबाज काफी जबर्दस्त प्रदर्शन किया। मुंबई की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने भी लाजवाब खेल दिखाया और 16 मैचों में 145.01 के स्ट्राइक रेट से 480 रन बनाए।

Updated : 12 Nov 2020 7:15 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top