Top
Home > खेल > क्रिकेट > सीएसके टीम में धोनी के होते हुए किसने की विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस, जानिए

सीएसके टीम में धोनी के होते हुए किसने की विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस, जानिए

सीएसके टीम में धोनी के होते हुए किसने की विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस, जानिए

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए इस सीजन का अभी तक का सफर तमाम उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। कोविड-19 महामारी के चलते इस साल आईपीएल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाना है, जिसका आगाज 19 सितंबर को होना है। पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच ही खेला जाना है। सीएसके की टीम 21 अगस्त को यूएई पहुंची थी, लेकिन ट्रेनिंग शुरू करने से पहले टीम को 6 दिन की जगह करीब 12 दिन क्वारंटाइन में रहना पड़ा। सीएसके के दो खिलाड़ी समेत करीब 13 लोग कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद पूरी टीम का क्वारंटाइन पीरियड बढ़ा दिया गया था। इसके बाद सुरेश रैना ने पहले अपना नाम वापस लिया और फिर हरभजन सिंह ने भी नाम वापस ले लिया। धोनी की कप्तानी में हालांकि टीम वापस लय में लौटती नजर आ रही है। जब टीम का क्वारंटाइन पीरियड बढ़ा था, तो खिलाड़ी होटल के कॉरिडोर में ही प्रैक्टिस करते थे।

सीएसके ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नारायण जगदीशन होटल के कॉरिडोर में विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं, जबकि साइ किशोर गेंदबाजी कर रहे हैं। इस वीडियो पर फैन्स ने इन दोनों को ट्रोल किया। किसी ने कमेंट में लिखा कि होटल के कांच मत तोड़ देना, तो किसी ने लिखा कि इस आईपीएल में धोनी फिर क्या करेंगे, गेंदबाजी या फिर फील्डिंग। सीएसके ने अभी तक रैना या हरभजन में से किसी का भी रिप्लेसमेंट नहीं चुना है। रैना हालांकि इशारे में कह चुके हैं कि अगर परिस्थितियां बेहतर होती हैं, तो वो इस सीजन में वापस टीम से जुड़ सकते हैं।

धोनी ने 15 अगस्त को इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी और उन्होंने पिछले साल जुलाई के बाद से कोई प्रतिस्पर्धी क्रिकेट मैच भी नहीं खेला है। ऐसे में वो भी इन दिनों जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए दीपक चाहर ने ट्रेनिंग और प्रैक्टिस शुरू कर दी है, जबकि ऋतुराज गायकवाड़ अभी ट्रेनिंग पर नहीं लौट सके हैं। CSK Squad 2020: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), अंबाती रायुडू, केएम आसिफ, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फैफ डु प्लेसी, इमरान ताहिर, नारायण जगदीशन, कर्ण शर्मा, केदार जाधव, लुंगी एनगिडी, मिशेल सैंटनर, मोनू कुमार, मुरली विजय, रविंद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़, शेन वॉटसन, शार्दुल ठाकुर, सैम करन, पीयूष चावला, जोश हेजलवुड, आर साइ किशोर।



Updated : 11 Sep 2020 12:33 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top