Top
Home > खेल > क्रिकेट > कोरोना के चलते वेस्टइंडीज ने स्थगित की इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज

कोरोना के चलते वेस्टइंडीज ने स्थगित की इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज

कोरोना के चलते वेस्टइंडीज ने स्थगित की इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज

नई दिल्ली। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने शुक्रवार को इंग्लैंड दौरा स्थगित करने का फैसला लिया। कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) से दुनिया के ज्यादातर देश जूझ रहे हैं और इसके चलते दुनिया भर के तमाम स्पोर्ट्स इवेंट्स स्थगित हो चुके हैं, क्रिकेट भी इससे अछूता नहीं है। वेस्टइंडीज को 4 जून से 29 जून के बीच इंग्लैंड में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी थी।

सीडब्ल्यूआई के चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर जॉनी ग्रेव के मुताबिक, 'हम इसको लेकर इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से लगातार चर्चा में हैं कि कब हम इस टेस्ट सीरीज को करा पाएंगे। यह साफ है कि अभी जून में क्रिकेट खेलना मुमकिन नहीं है। ईसीबी और बाकी क्रिकेट बोर्ड से हम इसको लेकर चर्चा करेंगे कि यह सीरीज कब कराई जा सकती है। हम खिलाड़ियों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हुए सीरीज को रिशेड्यूल करेंगे।'

सीडब्ल्यूआई के मुताबिक यह दौरा जुलाई और सितंबर के बीच हो सकता है। इससे पहले ईसीबी ने 1 जुलाई तक इंग्लैंड के सभी क्रिकेट मैचों को स्थगित कर दिया है। कोविड-19 के चलते इंडियन प्रीमियर लीग भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है और इसके अलावा तमाम द्विपक्षीय सीरीज भी स्थगित हो चुकी हैं।

Updated : 25 April 2020 7:41 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top