Top
Home > खेल > क्रिकेट > युजवेंद्र चहल को लेकर आरसीबी ने की यह मजेदार वीडियो ट्वीट, देखें

युजवेंद्र चहल को लेकर आरसीबी ने की यह मजेदार वीडियो ट्वीट, देखें

युजवेंद्र चहल को लेकर आरसीबी ने की यह मजेदार वीडियो ट्वीट, देखें

नई दिल्ली। आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात में होना है। सभी फ्रेंचाइजी टीमें यूएई के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार हैं और साथ ही क्रिकेटरों ने भी प्रैक्टिस शुरू कर दी है। मार्च के बाद से भारतीय क्रिकेटर्स ब्रेक पर रहे हैं और ऐसे में आईपीएल से पहले प्रैक्टिस सभी के लिए बहुत अहम है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के स्पिनर युजवेंद्र चहल बेंगुलुरु पहुंच चुके हैं, इस बीच फ्रेंचाइजी टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से उनका एक मजेदार वीडियो शेयर किया गया है।

आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से खेला जाना था, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसे स्थगित किया गया था। भारत में कोविड-19 के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए आईपीएल को यूएई में कराने का फैसला लिया गया है। इस बार आईपीएल बदले हुए रूप में ऑर्गेनाइज किया जाएगा, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसके आयोजन के लिए सभी फ्रेंचाइजी टीमों को एसओपी भी सौंपी है। सभी खिलाड़ियों को एसओपी का पालन करना होगा। ऐसे में चहल भी जब से बेंगलुरु पहुंचे हैं अपने रूम में ही हैं। क्वारंटाइन के दौरान चहल का एक मजेदार वीडियो आरसीबी ने शेयर किया है।

चहल होटल रूम से बाहर निकल रहे थे और ऑफिशियल ने उन्हें ऐसा करने से रोका। क्रिकेटरों को सेल्फ आइसोलेशन नियमों को कड़ाई से पालन करने के लिए कहा गया है। वीडियो में चहल अपने रूम से पैर बाहर रखते हैं और फिर अंदर कर लेते हैं, वो ऐसा ही कुछ देर करते रहते हैं।

चहल के अलावा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी और उमेश यादव भी बेंगलुरु पहुंच चुके हैं। आरसीबी की टीम 21 अगस्त को यूएई के लिए उड़ान भर सकती है। यूएई पहुंचने के बाद सभी क्रिकेटरों को एक सप्ताह के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रहना होगा। कप्तान विराट कोहली एक-दो दिन में बेंगलुरु पहुंच जाएंगे।



Updated : 2020-08-18T12:29:31+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top