Home > खेल > क्रिकेट > वकार यूनिस ने रिजवान की नमाज को बताया खास, भारतीय क्रिकेटर ने कहा - ये जिहादी सोच

वकार यूनिस ने रिजवान की नमाज को बताया खास, भारतीय क्रिकेटर ने कहा - ये जिहादी सोच

वकार यूनिस ने रिजवान की नमाज को बताया खास, भारतीय क्रिकेटर ने कहा - ये जिहादी सोच
X

नईदिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को खेले मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें पाक खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान ड्रिंक्स के दौरान नमाज पढ़ते नजर आ रहें है। रिजवान के इस वीडियो पर पाकिस्तान के पूर्व खिलाडी वकार यूनुस ने आपत्ति जनक टीप्पणी की है। जिसके बाद भारत से लेकर पाकिस्तान तक में वह ट्रोल हो रहे है।

वकार यूनुस ने रिजवान के इस वीडियो को लेकर एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा- रिजवान ने भारतीय हिंदू खिलाड़ियों के बीच नमाज पढ़ी, जो वाकई में बहुत स्पेशल है। वकार के इस बयान पर भारतीय क्रिकटरों ने उन्हें जमकर सुनाया और उनकी सोच को जिहादी भी बताया।

बेहद शर्मनाक -

भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने वकार यूनुस की टिप्पणी को बेहद शर्मनाक और घृणित बताया। जाफर ने ट्वीट किया, "वकार यूनिस की ओर से बिल्कुल निंदनीय और घृणित टिप्पणी। शर्मनाक।"

जिहादी मानसिकता -

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने इसे जिहादी मानसिकता करार दिया है। उन्होंने खेल के दौरान नमाज पढ़ने को मजहब से जोड़ना जिहादी मानसिकता है। कितना शर्मनाक आदमी है।

खेल में धर्म ना लाओ -

वहीं पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने लिखा,"वकार यूनिस ने पाकिस्तान चैनल पर हिंदुओं पर अपमानजनक टिप्पणी की। मैं भी एक गर्वित हिंदू हूं और मैं काफी नाराज हूं खेल में धर्म को मत लाओ।"



Updated : 2021-11-01T13:38:35+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top