Home > खेल > क्रिकेट > विराट ने नए लुक से साथ शेयर की तस्वीर, कुछ यूं आए नजर

विराट ने नए लुक से साथ शेयर की तस्वीर, कुछ यूं आए नजर

विराट ने नए लुक से साथ शेयर की तस्वीर, कुछ यूं आए नजर
X

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से भारत में अभी क्रिकेट गतिविधियां शुरू नहीं हो पाई हैं। हालांकि, कुछ खिलाड़ियों ने व्यक्तिगत तौर पर आउटडोर ट्रेनिंग शुरू कर दी है। आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2020 के स्थगित होने के बाद बीसीसीआई आईपीएल की प्लानिंग शुरू करने की तैयारी में है। इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस महामारी की वजह से विराट घर में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वक्त बिता रहे हैं।

विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में विराट सुबह का सूरज उगता हुआ देख रहे हैं। फैन्स को विराट कोहली की यह तस्वीर काफी पंसद आई है और वे इस पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं।

मशहूर सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने भी विराट कोहली के हेयरस्टाइल की तारीफ की है। हाकिम ने कमेंट में लिखा- सुपर क्लिक... लंबे बाल... मुझे यह पसंद है। आलिम हाकिम के इस कमेंट पर फैन्स ने भी अपना रिऐक्शन दिया है।

बता दें कि आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2020 को स्थगित किया जा चुका है। ऐसे में अब उम्मीद जताई जा रही है कि अक्टूबर-नवंबर की विंडो में आईपीएल 2020 का आयोजन किया जा सकता है। भारतीय क्रिकेट टीम को इस साल के अंत में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया जाना है। टीम वहां चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। इस सीरीज पर पूरी दुनिया की निगाहें हैं। टीम इंडिया ने 2018-19 में कंगारुओं को पहली बार उनके घर में टेस्ट सीरीज में हराया था। यह कारनामा इससे पहले कोई भी भारतीय टीम नहीं कर पाई थी।

Updated : 21 July 2020 9:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top