Home > खेल > क्रिकेट > आईपीएल से विराट और एबीडी को कर दिया जाए बैन

आईपीएल से विराट और एबीडी को कर दिया जाए बैन

आईपीएल से विराट और एबीडी को कर दिया जाए बैन
X

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अभी तक सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है। टीम सात मैचों में पांच जीत और 10 प्वॉइंट्स के साथ प्वॉइंट टेबल में तीसरे पायदान पर है। आरसीबी को आज केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब की चुनौती का सामना करना है। इस मैच से पहले राहुल ने कप्तान विराट और एबी डीविलियर्स को लेकर मजेदार कमेंट किया है।

2011 से विराट और एबीडी ने मिलकर आरसीबी को कई यादगार जीत दिलाई हैं, दोनों ने मिलकर टीम को कई बार मुश्किल परिस्थितियों से निकाला है। इस सीजन में भी दोनों बल्लेबाज अब शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। बुधवार को इंस्टाग्राम लाइव के दौरान राहुल ने मजेदार अंदाज में कहा, 'मैं चाहता हूं कि आईपीएल ऑर्गेनाइजर्स विराट कोहली और एबी डीविलियर्स को बैन कर दें।' राहुल ने यह तब कहा जब उनसे पूछा गया कि अगर कोई एक नियम टी20 क्रिकेट या आईपीएल में उन्हें बदलना हो तो वह क्या होगा।

राहुल ने कहा, 'मैं चाहूंगा कि अगले साल के लिए आईपीएल विराट और एबी को बैन कर दे। जब आप एक निश्चित रन बना चुके हों, तो मुझे लगता है कि उन्हें कहना चाहिए कि बस हो गया। जब आप 5000 रन बना लें, तो अब आप दूसरों को रन बनाने का मौका दें।' किंग्स इलेवन पंजाब के लिए यह सीजन अभी तक काफी निराशाजनक रहा है। टीम सात मैचों में महज एक बार जीत दर्ज कर पाई है। दो प्वॉइंट के साथ किंग्स इलेवन पंजाब प्वॉइंट टेबल में सबसे नीचे है।

Updated : 15 Oct 2020 6:39 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top