Home > खेल > क्रिकेट > रोहित शर्मा सहित पांच खिलाड़ीयों का रेस्त्रां में खाना खाते वीडियो वायरल, हुए आइसोलेट

रोहित शर्मा सहित पांच खिलाड़ीयों का रेस्त्रां में खाना खाते वीडियो वायरल, हुए आइसोलेट

रोहित शर्मा सहित पांच खिलाड़ीयों का रेस्त्रां में खाना खाते वीडियो वायरल, हुए आइसोलेट
X

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों का रेस्त्रां में खाना खाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने से भारतीय टीम की मुसीबत बढ़ गई है। वीडियो में नजर आ रहें उपकप्तान रोहित शर्मा, पृथ्वी शॉ, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, और नवदीप सैनी को आइसोलेट कर दिया गया है। इसके साथ ही कोविड नियमों के उल्लंघन की जांच की जा रही है

इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीसीसीआई ने पहले किसी भी प्रकार की जाँच से इंकार कर दिया था लेकिन हाल ही में क्रिकेट ऑस्ट्रलिया द्वारा जारी बयान में बताया गया है की इस मामले पांचों खिलाड़ियों को आइसोलेट कर मामले की संयुक्त रूप से जाँच की जा रही है। दरअसल कोरोना महामारी के कारण क्रिकेट में बायो बबल प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है। जिसके तहत खिलाड़ी बाहर कुछ भी खा- पी नहीं सकते। लेकिन इन खिलाड़ियों ने नए साल के मौके पर रेस्त्रां पहुंचकर लंच किया। जिससे मुसीबत बढ़ गई है।

फैन ने किया वीडियो वायरल

ये पांचों भारतीय खिलाड़ी मेलबर्न के रेस्त्रां में खाना खाने पहुंचे थे।यहां उपस्थित भारतीय फैन नवलदीप सिंह ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और अपने फेवरिट खिलाड़ियों को बिना बताये उनके बिल का भुगतान कर दिया। इसके बाद उसने सभी खिलाड़ियों का खाना खाते हुए वीडियो वायरल कर दिया।



Updated : 12 Oct 2021 11:05 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top