Home > खेल > क्रिकेट > ऋषभ पंथ की प्रतिभा अद्भुत है : मोहम्मद शमी

ऋषभ पंथ की प्रतिभा अद्भुत है : मोहम्मद शमी

ऋषभ पंथ की प्रतिभा अद्भुत है : मोहम्मद शमी
X

नई दिल्ली। भारत के तेज तर्रार गेंदबाज मोहम्मद शमी ने बुधवार को युवा विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंथ की तारीफ करते हुए कहा कि उनके अंदर अद्भुत प्रतिभा है। शमी पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान के साथ एक लाइव सत्र में शामिल हुए थे, जहां उन्होंने कई मुद्दों पर चर्चा की थी।

शमी ने पंथ की तारीफ करते हुए कहा, 'ऋषभ की प्रतिभा अद्भुत है और ऐसा मैं इसलिए नहीं कह रहा। क्योंकि वह मेरा दोस्त है। यह आत्मविश्वास की बात है, जिस दिन उसे आत्मविश्वास मिलेगा वह बहुत खतरनाक होगा।'

शमी ने पंथ के साथ-साथ ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की तारीफ भी की। उन्होंने कहा, 'अगर किसी को ऑलराउंडर बनना है तो हार्दिक पंड्या की तरह बनो। वह दुनिया का सबसे अच्छा ऑलराउंडर है।' इसके अलावा दोनों खिलाड़ियों ने केएल राहुल की भी तारीफ की और कहा कि वह शानदार खिलाड़ी है और फिलहाल वह अपने करियर की सबसे अच्छे फॉर्म में है।

पठान ने जब शमी से पसंदीदा प्रारूप के बारे में पूछा तो शमी ने टेस्ट क्रिकेट को अपना पसंदीदा टूर्नामेंट बताया। वहीं, शमी ने टी20 क्रिकेट को सबसे मनोरंजक प्रारूप बताया।

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते दुनिया भर में खिलाड़ी अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। बड़ी-बड़ी हस्तियां भी इस महामारी के चलते आम जनता की तरह अपने अपने घरों में कैद हैं।

Updated : 16 April 2020 10:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top