Home > खेल > क्रिकेट > टी-20 विश्व कप : बांग्लादेश के पहले अभ्यास मैच में हिस्सा नहीं लेंगे महमूदुल्लाह

टी-20 विश्व कप : बांग्लादेश के पहले अभ्यास मैच में हिस्सा नहीं लेंगे महमूदुल्लाह

टी-20 विश्व कप : बांग्लादेश के पहले अभ्यास मैच में हिस्सा नहीं लेंगे महमूदुल्लाह
X

अबू धाबी। बांग्लादेश टी-20 टीम के कप्तान महमूदुल्लाह मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ अपनी टीम के पहले अभ्यास मैच में हिस्सा नहीं लेंगे। बांग्लादेश के चयनकर्ता हबीबुल बशर ने कहा कि टीम टी20 विश्व कप से पहले अब कोई जोखिम नहीं लेना चाहती।

बशर ने कहा, " महमूदुल्लाह की पीठ में हल्का दर्द है। उसके पास टूर्नामेंट के दौरान, जब बैक-टू-बैक मैच खेले जाएगे, आराम करने का समय नहीं होगा इसलिए हम अब कोई जोखिम नहीं ले रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "वह मंगलवार को अभ्यास मैच नहीं खेलेंगे, हम उन्हें थोड़ा समय देंगे। वह एक अनुभवी खिलाड़ी है, इसलिए वह थोड़ा आराम करके टूर्नामेंट की तैयारी कर सकता हैं।" बांग्लादेश आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2021 में अपने अभियान की शुरुआत 17 अक्टूबर को मस्कट के ओमान क्रिकेट अकादमी मैदान में स्कॉटलैंड के खिलाफ करेगा।

ओमान की परिस्थितियों के बारे में बोलते हुए बशर ने कहा, "ओमान में विकेट ताजा हैं। इसमें बहुत सारे मैच नहीं हुए हैं। यह बल्लेबाजी के लिए अच्छा है। स्पिनरों को ज्यादा टर्न नहीं मिलेगा। शाम को काफी ओस पड़ती है, इसलिए यह भी हमारे लिए महत्वपूर्ण सूचना है।" बांग्लादेश और 2014 चैंपियन श्रीलंका टूर्नामेंट के सातवें संस्करण में आयरलैंड, नामीबिया, नीदरलैंड्स ओमान, पीएनजी और स्कॉटलैंड के साथ राउंड 1 में शामिल हैं।

Updated : 2021-10-17T00:09:49+05:30
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top