Home > खेल > क्रिकेट > सनराइजर्स हैदराबाद ने बदला कप्तान, वार्नर की जगह केन विलियमस को दी जिम्मेदारी

सनराइजर्स हैदराबाद ने बदला कप्तान, वार्नर की जगह केन विलियमस को दी जिम्मेदारी

सनराइजर्स हैदराबाद ने बदला कप्तान, वार्नर की जगह केन विलियमस को दी जिम्मेदारी
X

हैदराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया है। वॉर्नर की जगह केन विलियमसन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शेष बचे सत्र के लिए टीम के नए कप्तान होंगे। सनराइजर्स हैदराबाद फिलहाल छह मैचों में सिर्फ 2 अंकों के साथ अंकतालिका में सबसे नीचे है।

फ्रेंचाइजी ने यह भी संकेत दिया है कि उनके अगले मैच में प्लेइंग इलेवन में बदलाव होगा और खिलाड़ियों के विदेशी सेट में निश्चित रूप से बदलाव होगा। हैदराबाद ने एक आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति में कहा,"सनराइजर्स हैदराबाद यह घोषणा करना चाहता है कि केन विलियमसन कल के मैच के लिए और आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों के लिए कप्तानी संभालेंगे। टीम प्रबंधन ने यह भी निर्णय लिया है कि वे राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कल के मैच के लिए अपने विदेशी संयोजन में बदलाव करेंगे।"

हैदराबाद ने आगे कहा,"यह निर्णय आसानी से नहीं लिया गया है क्योंकि प्रबंधन डेविड वार्नर के कई वर्षों से टीम पर प्रभाव का सम्मान करता है। जैसा कि हमें अब इस शेष बचे सीज़न के मैच खेलने हैं, हमें यकीन है कि डेविड मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह टीम की सफलता के लिए प्रयास करते रहेंगे।" हैदराबाद की टीम रविवार को अरुण जेटली स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स का सामना करेगी।

Updated : 12 Oct 2021 10:44 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top