Home > खेल > क्रिकेट > सुंदर के ने मारा ऐसा छक्का की बचने के लिए ड्रेसिंग रूम के अंदर भागे युजवेंद्र चहल

सुंदर के ने मारा ऐसा छक्का की बचने के लिए ड्रेसिंग रूम के अंदर भागे युजवेंद्र चहल

सुंदर के ने मारा ऐसा छक्का की बचने के लिए ड्रेसिंग रूम के अंदर भागे युजवेंद्र चहल
X

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के लिए इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन अभी तक अभी तक अच्छा रहा है। टीम ने छह में से चार मैचों में जीत दर्ज की है और फिलहाल प्वॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर है। आरसीबी ने शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स को 37 रनों से हराया। वॉशिंगटन सुंदर ने एक बार फिर जबर्दस्त गेंदबाजी की और तीन ओवर में महज 16 रन देकर दो विकेट झटके। बल्लेबाजी में वह 10 गेंद पर 10 रन बनाकर आउट हुए, जिसमें एक छक्का भी शामिल था। सुंदर ने ऐसा छक्का लगाया कि गेंद से बचने के लिए उनके साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल को ड्रेसिंग रूम के अंदर भागना पड़ गया।

पहले 12 ओवर में आरसीबी ने महज 69 रन बनाए थे, टीम को रनरेट बढ़ाने की सख्त जरूरत थी। उस समय सुंदर क्रीज पर कप्तान विराट कोहली के साथ मौजूद थे। उन्होंने सीएसके के स्पिनर कर्ण शर्मा की गेंद पर जबर्दस्त छक्का लगाया। लॉन्ग ऑन पर उन्होंने इतना जबर्दस्त शॉट लगाया कि गेंद आरसीबी के ड्रेसिंग रूम के बालकनी तक पहुंच गई, जहां चहल के साथ कुछ अन्य आरसीबी क्रिकेटर्स मैच देख रहे थे। गेंद जैसे ही उस तरफ आती दिखी चहल दौड़कर ड्रेसिंग रूम के अंदर भागते नजर आए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था। कप्तान विराट ने 52 गेंद पर नॉटआउट 90 रनों की पारी खेली और अकेले दम पर टीम का स्कोर 20 ओवर में चार विकेट पर 169 रनों तक पहुंचाया। सीएसके की ओर से शार्दुल ठाकुर ने दो, जबकि दीपक चाहर और सैम कुर्रन ने एक-एक विकेट लिए। जवाब में सीएसके की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 132 रन ही बना सकी। विराट को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। वॉशिंगटन ने इस पूरे टूर्नामेंट में अपनी कसी हुई गेंदबाजी से बल्लेबाजों को खूब परेशान किया है और आरसीबी की जीत में अहम भूमिका भी निभाई है।

Updated : 11 Oct 2020 6:37 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top