Home > खेल > क्रिकेट > टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को बुमराह से सतर्क रहने की जरुरत : स्टीव स्मिथ

टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को बुमराह से सतर्क रहने की जरुरत : स्टीव स्मिथ

टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को बुमराह से सतर्क रहने की जरुरत : स्टीव स्मिथ
X

सिडनी।ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ले पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा है कि भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में ऑस्ट्रेलियाई टीम को तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से सतर्क रहने की जरूरत है,क्योंकि टीम के कई साथी पहली बार उनका सामना करेंगे।

स्मिथ से जब पूछा गया कि क्या वह बुमराह के खिलाफ कोई रणनीति बनाकर उतरेंगे? तो उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि मैं कुछ विशेष करूंगा या नहीं, लेकिन यह पहली बार होगा कि मैं उनके खिलाफ टेस्ट खेलूंगा। मुझे लगता है कि उनकी स्किल्स ज्यादा नहीं बदली होंगी। हम जानते हैं कि वह कैसी गेंदबाजी करते हैं। उनके पास अच्छी तेजी है। उनका एक्शन अजीब सा है, कई लोगों से अलग है। हमें बुमराह के सामने ज्यादा सतर्क रहने की जरुरत है।

भारत के पास अच्छे गेंदबाज -

उन्होंने कहा, "मैं बुमराह के खिलाफ इस सीरीज में खेलने के लिए तैयार हूं। मैं सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ खेलना पसंद करता हूँ। स्मिथ ने कहा कि भारत की का गेंदबाजी आक्रमण काफी बेहतर है। आस्ट्रेलिया को भारत के अनुभवी गेंदबाजों के आक्रमण के सामने अच्छा प्रदर्शन करना होगा। उन्होंने कहा, शमी ओर बुमराह ने काफी अच्छी क्रिकेट खेली है। वह दोनों शानदार गेंदबाज हैं। भारत चाहे तो स्पिनर्स का भी अच्छा प्रयोग कर सकता है। भारत के पास रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव, जैसे स्पिनर्स है। जिन्होंने काफी क्रिकेट खेली है।

17 दिसंबर से शुरू होगी टेस्ट सीरीज -

उन्होंने कहा, "तीसरे तेज गेंदबाज के तौर पर वह जिसे भी खेलाएं, लेकिन उसने ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली होगी। वह सभी अच्छे गेंदबाज हैं और हम भी अपनी सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी प्रदर्शन करेंगे। बता दें कि चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में 17 दिसंबर को दोनों टीमें आमने-सामने होंगी।



Updated : 12 Oct 2021 11:08 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top