Home > खेल > क्रिकेट > स्टीव स्मिथ बोले - भारत में टेस्ट सीरीज जीतना करियर का एक लक्ष्य

स्टीव स्मिथ बोले - भारत में टेस्ट सीरीज जीतना करियर का एक लक्ष्य

स्टीव स्मिथ बोले - भारत में टेस्ट सीरीज जीतना करियर का एक लक्ष्य
X

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का कहना है कि भारत टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए सबसे कठिन जगहों में से एक है। स्मिथ ने कहा कि भारत में टेस्ट सीरीज जीतना उनके करियर का एक लक्ष्य है।

अपनी आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के फेसबुक पेज पर बातचीत के दौरान स्मिथ ने कहा, 'मैं भारत में टेस्ट सीरीज जीतना चाहता हूं।' उन्होंने कहा, 'एक ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर के रूप में हम एशेज और विश्व कप को सबसे बड़ा मानते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि भारत टेस्ट क्रिकेट में नंबर वन टीम है और यह टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए सबसे कठिन जगह है। मैं यहां एक टेस्ट श्रृंखला जीतना चाहता हूं।'

स्मिथ ने भारत के रविंद्र जडेजा की भी तारीफ की और कहा कि वह उपमहाद्वीप में सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक हैं। स्मिथ ने कहा, 'उपमहाद्वीप में जडेजा...वह इतना अच्छा इसलिए है। क्योंकि वह लगातार एक ही लेंथ पर गेंद को एक बार स्पिन और एक बार स्किड कराता है।' स्मिथ ने आईपीएल के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आईपीएल जल्द से जल्द शुरू होगा।

बता दें, आईपीएल का इस साल का सत्र कोरोना वायरस के कारण 29 मार्च की जगह 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। स्मिथ आईपीएल में इस साल राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करेंगे।

Updated : 8 April 2020 2:04 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top