Home > खेल > क्रिकेट > श्रीलंका को लगा झटका ,भारत के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज से बाहर हुए कुशल परेरा

श्रीलंका को लगा झटका ,भारत के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज से बाहर हुए कुशल परेरा

श्रीलंका को लगा झटका ,भारत के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज से बाहर हुए कुशल परेरा
X

कोलंबो। श्रीलंका के विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल परेरा दाहिने कंधे की मोच के कारण भारत के खिलाफ एकदिवसीय और टी20 श्रृंखला में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने शुक्रवार को ये जानकारी दी।

बता दें कि प्रशिक्षण के दौरान परेरा के दाहिने कंधे में मोच आ गई थी। निरोशन डिकवेला को यूके में बायो-बबल तोड़ने के लिए निलंबित किए जाने के बाद 30 वर्षीय विकेटकीपर का चोटिल होना श्रीलंकाई टीम के लिए बड़ा झटका है। कुसल ने 107 एकदिवसीय मैचों में 3,071 और 50 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 1,347 रन बनाए हैं। परेरा इंग्लैंड में श्रीलंकाई टीम के कप्तान थे लेकिन खिलाड़ियों और क्रिकेट बोर्ड के बीच केंद्रीय अनुबंध विवाद के बाद से दासुन शनाका को उनके स्थान पर कप्तान नियुक्त किया गया है।

एसएलसी ने यह भी पुष्टि की कि गुरुवार को आयोजित अभ्यास सत्र के दौरान तेज गेंदबाज बिनुरा फर्नांडो के बाएं टखने में मोच आ गई। इसलिए फर्नांडो भी भारत की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए अनुपलब्ध रहेंगे।भारत और श्रीलंका के बीच तीन एकदिवसीय और इतने ही टी20 मैचों की श्रृंखला खेली जानी है। तीन एकदिनी मैच 18, 20 और 23 जुलाई को खेले जाएंगे। जबकि तीन टी20 मैच 25, 27 और 29 जुलाई को खेले जाएंगे।

Updated : 2021-10-12T15:44:15+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top