Home > खेल > क्रिकेट > हैदराबाद ने पंजाब को 69 रनों से हराया

हैदराबाद ने पंजाब को 69 रनों से हराया

हैदराबाद ने पंजाब को 69 रनों से हराया
X

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का 22वां मैच गुरुवार 8 अक्टूबर को दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स XI पंजाब के बीच खेला जा रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद ने बल्लेबाजों के शानदार खेल के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब के सामने 202 रनों का लक्ष्य रखा है। टीम की तरफ से जॉनी बेयरस्टो ने सर्वाधिक 97 रन बनाए। इसके अलावा कप्तान डेविड वॉर्नर ने भी 52 रनों का योगदान दिया। पंजाब की तरफ से स्पिनर रवि बिश्नोई ने सर्वाधिक तीन विकेट झटके।

दोनों ही टीमों की हालत टूर्नामेंट में अभी काफी खस्ता है। किंग्स इलेवन पंजाब महज एक जीत के साथ प्वॉइंट टेबल में आखिरी पायदान पर है जबकि सनराइजर्स हैदराबाद दो जीत के साथ छठे पायदान पर है। किंग्स इलेवन ने अब तक पांच में से चार मैच गंवाए हैं जबकि सनराइजर्स ने तीन मैच गंवाए हैं और दो में उसे जीत मिली है। सीएसके ने पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हराया था वहीं मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को पिछले मैच में 34 रनों से धोया था।

किंग्स XI पंजाब की प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, मनदीप सिंह, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, सिमरन सिंह, मुजीब उर रहमान, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, शेल्डन कॉटरेल।

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन: डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरेस्टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, खलील अहमद, टी नटराजन।

Updated : 2021-10-12T16:53:11+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top