Home > खेल > क्रिकेट > पाकिस्तान टीम के छः खिलाड़ी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, किया गया क्वारंटाइन

पाकिस्तान टीम के छः खिलाड़ी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, किया गया क्वारंटाइन

पाकिस्तान टीम के छः खिलाड़ी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, किया गया क्वारंटाइन
X

नई दिल्ली। पाकिस्तान की टीम टी 20 और टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर पहुंच गई है। बता दें कि सीरीज खेलने से पहले कोविड 19 नियमों के दिशा निर्देश अनुसार उनका टेस्ट कराया तब उनमें से छः खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इस बात की जानकारी न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने दी है। इन सभी खिलाड़ियों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। आइसोलेशन के दौरान मिली प्रैक्टिस की छूट पर भी अभी रोक लगा दी गई है। इससे पहले न्यूजीलैंड के लिए रवाना होने से पहले टीम के बल्लेबाज फखर जमान में भी कोरोना के लक्षण पाए पाए गए थे, जिसके चलते वह न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो गए थे। हालांकि, अभी तक इन छह खिलाड़ियों के नाम पता नहीं लग सके हैं।

बता दें कि पाकिस्तान और मेजबान न्यूजीलैंड के बीच तीन टी-20 और दो टेस्ट मैच खेले जाने हैं। सीरीज का आगाज टी20 मुकाबलों से होगा और पहला मैच 18 दिसंबर को ऑकलैंड में खेला जाएगा। पाकिस्तान टीम ने इस दौरे से पहले टीम के बाबर आजम को नया टेस्ट कप्तान नियुक्त किया था और यह उनकी बतौर कप्तान पहली सीरीज होगी। बाबर आजम वनडे और टी20 में पहले से ही पाकिस्तान की अगुवाई कर रहे हैं।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने बयान जारी करते हुए कहा, 'इन छह खिलाड़ियों में से दो खिलाड़ी के अंदर जो लक्षण पाए गए हैं वह पहले से ही मौजूद थे, जबकि चार खिलाड़ी में हाल में ही वायरस की चपेट में आए हैं। पाकिस्तान टीम को आइसोलेशन के दौरान मिली प्रैक्टिस की छूट पर जांच पूरी होने तक रोक लगा दी गई है।'

Updated : 26 Nov 2020 7:35 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top