Top
Home > खेल > क्रिकेट > आईपीएल 2020 और T20 WC को लेकर शोएब अख्तर ने क्या कहा, जानें

आईपीएल 2020 और T20 WC को लेकर शोएब अख्तर ने क्या कहा, जानें

आईपीएल 2020 और T20 WC को लेकर शोएब अख्तर ने क्या कहा, जानें

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का कहना है कि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) होने की संभावना नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी-20 वर्ल्ड कप भी स्थगित होगा। आज दुनिया का कोई भी हिस्सा ऐसा नहीं है, जहां कोरना वायरस ने दस्तक नहीं दी है। अभी तक इसक कोई वैक्सीन भी तैयार नहीं हो पाया है। हालांकि इसकी कोशिशें लगातार हो रही हैं।

हैलो ऐप पर फैन्स के साथ लाइव बातचीत में शोएब अख्तर ने कहा, ''मुझे नहीं लगता इस साल आईपीएल होगा... मुझे यह लगता है कि टी-20 वर्ल्ड कप भी आगे खिसकेगा।'' उन्होंने कहा कि इस दौरान खिलाड़ी अपना इम्यून सिस्टम मजबूत कर सकते हैं। इस वे मजबूती के साथ क्रिकेट में वापसी कर सकेंगे।

उन्होंने कहा, ''आईसीसी वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में 18 अक्टूबर से होना है, लेकिन मुझे लगता है कि यह भी स्थगित हो जाएगा।'' अख्तर ने यह भी कहा कि भारत और पाकिस्तान के लिए आपसी रिश्ते सुधारने का यह उपयुक्त समय है। दोनों के बीच पिछले 8 सालों में कोई सीरीज नहीं खेली गई है। उन्होंने एक बार फिर कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज होनी चाहिए।

44 वर्षीय शोएब अख्तर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोरोना वायरस से लड़ने के तरीकों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा,'' मोदी सरकार द्वारा लिया गया लॉक डाउन का फैसला सही है, इसके बिना आप महामारी से नहीं लड़ सकते।''

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के नए मामलो में की रफ्तार लगातार बढ़ती ही जा रही है। देशभर में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 30 हजार के करीब पहुंच गई है। पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 1543 नए मामले सामने आए हैं, वहीं 62 लोगों की मौत हो गई है। मंगलवार को जारी स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 29435 हो गई है। वहीं, इस खतरनाक कोविड-19 महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 934 पहुंच गया है।

Updated : 28 April 2020 6:35 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top