Home > खेल > क्रिकेट > शाहरुख खान ने KKR के फैंस को दिया तोहफा, लॉन्च किया 'नाइट क्लब' ऐप

शाहरुख खान ने KKR के फैंस को दिया तोहफा, लॉन्च किया 'नाइट क्लब' ऐप

नाइट क्लब ऐप की सबसे रोमांचक विशेषताओं में से एक लॉयल्टी कार्यक्रम है, केकेआर का वफादार प्रशंसक होने के लिए पुरस्कृत किया जा सकता है।

शाहरुख खान ने KKR के फैंस को दिया तोहफा, लॉन्च किया नाइट क्लब ऐप
X

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रैंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सह-मालिक शाहरुख खान ने एक मजेदार वीडियो के साथ 'नाइट क्लब ऐप' लॉन्च किया है।इस ऐप का उद्देश्य सभी तरह के उत्साह को लाइव और सीधे प्रशंसकों तक पहुंचाना और साथ ही साथ कई तरह की सुविधाओं की पेशकश करना है जो पूरे क्रिकेट सीजन में उन्हें व्यस्त रखेंगे और उनका मनोरंजन करते रहेंगे।




नाइट क्लब ऐप लॉन्च के बारे में केकेआर के मुख्य विपणन अधिकारी बिंदा डे ने कहा, “केकेआर का अपने प्रशंसकों के साथ हमेशा एक विशेष बंधन रहा है। हम अपने प्रशंसकों के प्रति प्रतिबद्धता को और आगे ले जाना चाहते थे क्योंकि हम महामारी के बाद तीन साल बाद अपने घरेलू मैदान ईडन गार्डन्स पर लौट रहे हैं। नाइट क्लब ऐप केकेआर के अनुभव को हमारे प्रशंसकों तक पहुंचाने और उनके साथ घर आने के सभी उत्साह को करीब और व्यक्तिगत रूप से साझा करने का हमारा तरीका है।”

नाइट क्लब ऐप की सबसे रोमांचक विशेषताओं में से एक लॉयल्टी कार्यक्रम है, जहां प्रशंसकों को केकेआर का वफादार प्रशंसक होने के लिए पुरस्कृत किया जा सकता है। प्रशंसक ऐप से जुड़कर अंक अर्जित कर सकते हैं और उन्हें विशेष केकेआर मर्चेंडाइज के लिए रिडीम कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, भाग्यशाली प्रशंसकों को व्यक्तिगत रूप से केकेआर के खिलाड़ियों से मिलने का मौका मिल सकता है!प में एक गेम ज़ोन भी होगा जहाँ प्रशंसक मैच-डे गेम्स में भाग ले सकते हैं और विशेष पुरस्कार जीत सकते हैं। राइडर्स को बेहतर तरीके से जानना और खेल के शीर्ष पर बने रहना नाइट क्लब ऐप का मुख्य आकर्षण है, क्योंकि यह केकेआर शिविर में लेखों, चित्रों, वीडियो, आंकड़ों और अन्य के माध्यम से विशेष जानकारी प्रदान करता है।

ऐप में एक मेगास्टोर भी शामिल होगा जहां प्रशंसक आधिकारिक केकेआर मर्चेंडाइज खरीद सकते हैं और टीम के लिए अपना समर्थन दिखा सकते हैं। नाइट क्लब ऐप आईओएस और एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

Updated : 28 March 2023 12:31 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top