Home > खेल > क्रिकेट > WPL : विमेंस प्रीमियर लीग के सीजन 2 का शुभारंभ, 5 टीमों के बीच होंगे 22 मैच

WPL : विमेंस प्रीमियर लीग के सीजन 2 का शुभारंभ, 5 टीमों के बीच होंगे 22 मैच

विमेंस प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी में शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ ने किया परफॉर्म

WPL : विमेंस प्रीमियर लीग के सीजन 2 का शुभारंभ, 5 टीमों के बीच होंगे 22 मैच
X

बेंगलुरु। क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी है। महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के दूसरा संस्करण का आज शुक्रवार को आगाज हो गया। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुई ओपनिंग सेरेमनी में शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, टाइगर श्रॉफ ने परफर्मेंस दी। जैसे ही शाहरुख़ खान डांस करने के लिए मंच पर आए पूरा स्टडियम सीटियों से गूँज उठा।


शाहरुख खान ने झूमे जो पठान सॉन्ग पर डांस किया। इससे पहले, कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया फिल्म के गाने पर डांस करके सेरेमनी की शुरुआत की। उनके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा परफॉर्म करने आए। उन्होंने फिल्म शेरशाह के सॉन्ग राता लंबिया से प्रस्तुति की शुरुआत की।

पांच टीमों के बीच 22 मैच


टूर्नामेंट का पहला मैच पिछले सीजन की फाइनलिस्ट टीमें मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच बेंगलुरु में खेला जाएगा। 25 दिन तक चलने वाले टूर्नामेंट के दूसरे संस्करण में पांच टीमों के बीच 22 मैच खेले जाएंगे।इस सीज़न में बेंगलुरु और नई दिल्ली में मैच खेले जाएंगे।

लीग फॉर्मेट में बदलाव नहीं -


टूर्नामेंट के लीग प्रारूप में कोई बदलाव नहीं होगा। प्रत्येक टीम ग्रुप स्टेज राउंड में अन्य चार से दो बार खेलेगी और विजेता फाइनल में प्रवेश करेगा। दूसरे और तीसरे स्थान पर रहने वाली टीमें एलिमिनेटर में भिड़ेंगी। विजेता टीम 17 मार्च को होने वाले फाइनल के लिए क्वालीफाई करेगी।

Updated : 23 Feb 2024 2:12 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top