Top
Home > खेल > क्रिकेट > सचिन तेंदुलकर ने खुद अपने बालों को दिया नया लुक, देखें फोटो

सचिन तेंदुलकर ने खुद अपने बालों को दिया नया लुक, देखें फोटो

सचिन तेंदुलकर ने खुद अपने बालों को दिया नया लुक, देखें फोटो

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से लगभग पूरी दुनिया लॉकडाउन का सामना कर रही है। क्रिकेट के सभी टूर्नामेंट रद्द या स्थगित हो चुके हैं। भारत में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ने के बाद आईपीएल 2020 को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। सभी खिलाड़ी अपने घरों में फैन्स के साथ वक्त बिता रहे हैं। इस दौरान यह क्रिकेटर वर्कआउट के साथ-साथ घर के काम भी करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में मास्टर ब्लास्टर ने भी खुद अपने बाल काटकर नया लुक लिया है।

सचिन तेंदुलकर ने 2013 में क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, बावजूद इसके उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। हाल ही में सचिन तेंदुलकर ने खुद को नया लुक दिया है। फैन्स को सचिन का यह नया लुक काफी पसंद आया है और उन्होंने मास्टर ब्लास्टर की इस पोस्ट पर अपने रिएक्शन दिए हैं।

41 साल के जहीर खान ने हवा में एक हाथ से लपका था शानदार कैच, सचिन तेंदुलकर ने बताया बेस्ट

सचिन तेंदुलकर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह खुद अपने बाल काटते हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को करते हुए सचिन तेंदुलकर ने कैप्शन दिया है- स्क्वॉयर कट खेलने से लेकर खुद अपना हेयर कट करने तक, हमेशा से कुछ अलग करने में मजा आया है। मेरा नया हेयरस्टाइल कैसा लग रहा है।

सचिन की इस पोस्ट पर इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल व्यॉट ने भी कमेंट किया है। डेनियल ने कमेंट करते हुए लिखा है अर्जुन तेंदुलकर से सवाल किया है। उन्होंने कहा कि अर्जुन आपने सचिन के लिए हेयरकट क्यों नहीं किया।

बता दें कि इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी लॉकडाउन के दौरान हेयरकट लिया था। विराट कोहली का हेयरकट उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने किया। इस बीच क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स के साथ जुड़ रहे हैं और अपनी एक्टिविटीज के बारे में बता रहे हैं।



Updated : 20 April 2020 6:29 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top