Home > खेल > क्रिकेट > रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह क्यूँ नहीं मिली, जानें

रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह क्यूँ नहीं मिली, जानें

रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह क्यूँ नहीं मिली, जानें
X

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम घोषित की जा चुकी है जिसमें ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा को जगह नहीं मिली थी। सिलेक्शन टीम ने बताया था कि रोहित अभी पूरी तरह से फिट नहीं है और उनकी फिटनेस पर नजर रखी जाएगी। रोहित आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए चोटिल हो गए थे और अभी वो हेमस्ट्रिंग की इंजरी से रिकवर कर रहे हैं। टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने रोहित को टीम में शामिल ना किए जाने की वजह बताई है।

एक इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने कहा, 'रोहित की इंजरी को मेडिकल टीम देख रही है और उनको कुछ रिपोर्ट्स मिली हैं। हम सपोर्ट स्टाफ इस मामले में किसी तरह से शामिल नहीं है, मेडिकल टीम ने सिलेक्टरों को रिपोर्ट सौंपी है और वो अपना काम कर रहे हैं। मुझे बस मेडिकल रिपोर्ट के बारे में जानकारी है और मेरा सिलेक्शन में कोई पार्ट नहीं है। मुझे मेडिकल रिपोर्ट के बारे में जानकारी है और उसके अनुसार, रोहित अगर खुद को दोबारा चोटिल कर लेते हैं, तो वह खतरे में पड़ सकते हैं।'

रोहित को टीम में रखने को लेकर शास्त्री ने कहा, 'वो सफेंद गेंद की क्रिकेट के सबसे धाकड़ बल्लेबाजों में से एक हैं, कौन उनको टीम में शामिल नहीं करना चाहेगा। ईशांत शर्मा के साथ भी यही केस है और हमने इन दोनों ही खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड दौरे पर काफी मिस किया था और यहां भी हम इनको मिस करने वाले हैं।' बता दें कि ईशांत शर्मा दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए चोटिल हो गए थे और वो पूरे आईपीएल से बाहर हो चुके हैं।

Updated : 2021-10-12T16:50:31+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top