Home > खेल > क्रिकेट > आरसीबी की टीम ने कुछ ऐसे सेलिब्रेट किया कैप्टन विराट कोहली का बर्थडे

आरसीबी की टीम ने कुछ ऐसे सेलिब्रेट किया कैप्टन विराट कोहली का बर्थडे

आरसीबी की टीम ने कुछ ऐसे सेलिब्रेट किया कैप्टन विराट कोहली का बर्थडे
X

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान और विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में कई रिकॉर्ड्स को अपने नाम कर चुके कोहली अपने इस बर्थडे पर आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) टीम की अगुवाई कर रहे हैं। आरीसीबी की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले एलिमिनेटर मैच से पहले कोहली के इस जन्मदिन को साथ में सेलिब्रेट किया है।

डेल स्टेन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोर पर कोहली के बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियो शेयर की है, जिसमें टीम के सभी खिलाड़ियों ने कोहली को घेर रखा है और उनको केके लगाते नजर आ रहे हैं। डेल स्टेन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट को जन्मदिन की बधाई दी है। आरसीबी की टीम इस सीजन प्लेऑफ में क्वलिफाई कर चुकी हैं और टीम को शुक्रवार (6 नवंबर) को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एलिमिनेटर मैच खेलना है। कोहली की कप्तानी में खेल रही आरसीबी की टीम को हालांकि पिछले चार मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा है।

विराट कोहली का प्रदर्शन इस सीजन आईपीएल में उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है। कोहली ने अबतक खेले 14 मैचों में 122.01 के स्ट्राइक रेट से 460 रन बनाए हैं, इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतकीय पारी निकली है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को अपने आखिरी मैच में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन दिल्ली को 17.3 ओवर तक लक्ष्य का पीछा नहीं कर देने की चलते बैंगलोर की टीम प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही थी।

Updated : 5 Nov 2020 7:55 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top