Top
Home > खेल > क्रिकेट > आरसीबी ने अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर की, नई जर्सी में 5 स्टार खिलाड़ियों की तस्वीर

आरसीबी ने अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर की, नई जर्सी में 5 स्टार खिलाड़ियों की तस्वीर

आरसीबी ने अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर की, नई जर्सी में 5 स्टार खिलाड़ियों की तस्वीर

आरसीबी ने अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर की, नई जर्सी में 5 स्टार खिलाड़ियों की तस्वीर

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इस बार नई जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेगी। बीते 12 साल से अपने पहले आईपीएल खिताब का इंतजार कर रही टीम इस बार इस खिताब पर कब्जा जमाने के लिए एक बार फिर पूरा जोर लगाएगी। सोमवार को इस फ्रैंचाइजी ने अपनी नई लुक वाली जर्सी को फैन्स के सामने पेश किया है।

बता दें कि आरसीबी ने अपने टि्वटर अकाउंट पर नई जर्सी में आरसीबी के जो 5 स्टार खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं- उनमें सबसे आगे कप्तान विराट कोहली हैं फिर उनके पीछे दाएं-बाएं एबी डिविलियर्स और पार्थिव पटेल खड़े हैं, जबकि तीसरी पंक्ति में डिविलियर्स की पीछे लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और पार्थिव के पीछे तेज गेंदबाज उमेश यादव दिखाई दे रहे हैं।

अपनी इस कविता में चैलेंजर्स ने लिखा,

'यह समय लाल और सुनहरा पहनने का है'

चुनौतियों का सामना कर साहसिक खेल दिखाने का है

जंग के इस मदान में हम कूदेंगे

अपनी पूरी ताकत और पूरे गौरव के साथ!

इसके साथ आरसीबी ने आग का गोला और दो तलवार वाले इमोजी भी शेयर किए हैं। इस बार आरसीबी की जर्सी पर सभी स्पॉन्सर नए दिखाई दे रहे हैं। पिछले सीजन की बात करें तो यहां रॉन्गआरसीबी की टीशर्ट पर मुख्य प्रायोजक था। लेकिन इस बार यहां फाइनैंस कंपनी मुथूट फिनकॉर्प नजर आ रही है।


बीते साल जर्सी की दाईं ओर छाती की पॉजिशन पर वेल्वोलाइन का ऐड होता था, जिसे इस बार ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट मिंत्रा से बदला गया है। इस तरह आरसीबी इस बार जर्सी में कई बदलाव के साथ मैदान में उतरेगी। इससे पहले मुंबई इंडियंस ने भी अपनी नई जर्सी का अनावरण सोशल मीडिया के माध्यम से किया था।

Updated : 1 Sep 2020 7:22 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top