Home > खेल > क्रिकेट > IPL 14: RCB को टूर्नामेंट से पहले झटका, कोच साइमन कैटिच ने दिया इस्तीफा

IPL 14: RCB को टूर्नामेंट से पहले झटका, कोच साइमन कैटिच ने दिया इस्तीफा

IPL 14: RCB को टूर्नामेंट से पहले झटका, कोच साइमन कैटिच ने दिया इस्तीफा
X

नईदिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क्लब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के मुख्य कोच साइमन कैटिच ने व्यक्तिगत कारणों से अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कैटिच की जगह माइक हेसन अब आईपीएल 14 के यूएई संस्करण में टीम के मुख्य कोच होंगे।

आरसीबी के उपाध्यक्ष और प्रमुख राजेश मेनन ने एक वर्चुअल प्रेस ब्रीफिंग में कहा, "साइमन कैटिच ने आरसीबी के मुख्य कोच के रूप में पद छोड़ने का फैसला किया है, हम कैटिच को धन्यवाद देना चाहते हैं। आरसीबी में अपने समय के दौरान उनका काम और भविष्य में उनकी सफलता की कामना करते हैं। माइक हेसन निदेशक की अपनी मौजूदा भूमिका के अलावा, वर्तमान सत्र के अंत तक मुख्य कोच के कर्तव्यों का भी निर्वहन करेंगे।"

राजेश मेनन ने यह भी घोषणा की कि श्रीलंका के ऑलराउंडर वानिदु हसरंगा यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए आरसीबी का हिस्सा होंगे। उन्होंने एडम ज़म्पा की जगह ली है। हसरंगा हाल ही में समाप्त हुई श्रीलंका-भारत टी-20 श्रृंखला में प्लेयर ऑफ़ द सीरीज़ थे, जिन्होंने 3 मैचों में 5.58 की इकॉनमी रेट से 7 विकेट लिए। एक अन्य श्रीलंकाई दुष्मंथा चमीरा ने बैंगलोर की टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है। तेज गेंदबाज चमीरा ने डेनियल सैम्स की जगह ली है। वहीं, टिम डेविड, जो टी 20 प्रारूप के लिए कोई अजनबी नहीं है, ने शेष सत्र के लिए आरसीबी में फिन एलन की जगह ली है। आरसीबी की टीम आईपीएल के 14वें सीजन के दूसरे चरण में 20 सितंबर को अबू धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना करेगी।

Updated : 2021-10-12T16:06:24+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top