Home > खेल > क्रिकेट > रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकटों से हराया

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकटों से हराया

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकटों से हराया
X

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच मैच खेला जा रहा है। T20 मैच में कोलकाता को 8 विकेट से हरा दिया। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20.0 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 84 रन बनाए थे। जवाब में 85 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर की टीम ने 13.3 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 85 रन बनाए। मैन ऑफ द मैच रहे।

कोलकाता निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 84 रन ही बना सकी। राहुल त्रिपाठी और नीतीश राणा को बैक टू बैक दो गेंद पर आउट करके मोहम्मद सिराज ने आरसीबी को शानदार शुरुआत दिलाई। सिराज हालांकि हैट्रिक से चूक गए और टॉम बैंटन ने हैट्रिक गेंद पर विकेट नहीं गंवाया। अगले ही ओवर में नवदीप सैनी ने शुभमन गिल को आउट कर केकेआर को तीसरा झटका दिया। इसके बाद सिराज ने टॉम बैंटन के रूप में आरसीबी को चौथी सफलता दिलाई। सिर्फ कप्तान इयोन मोर्गन ही क्रीज पर थोड़ा डटकर खेल सके। उन्होंने सबसे अधिक 34 गेंदों में 30 रनों की पारी खेली। बैंगलोर के लिए मोहम्मद सिराज ने 3, जबकि युजवेंद्र चहल ने दो और वॉशिंगटन सुंदर व नवदीप सैनी ने एक-एक खिलाड़ी को पवेलियन भेजा।

आरसीबी का प्लेइंग XI: देवदत्त पडीक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डीविलियर्स, गुरुकीरत मान सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, क्रिस मोरिस, मोहम्मद सिराज, इसुरु उडाना, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल।

केकेआर का प्लेइंग XI: राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, नीतीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक, टॉम बैंटन, पैट कमिंस, लॉकी फर्गुसन, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती।

Updated : 2021-10-12T16:51:37+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top