Home > खेल > क्रिकेट > आईपीएल 2020 : जीत के बाद अपने सेलिब्रेशन को लेकर ट्रोल हुए रविंद्र जडेजा

आईपीएल 2020 : जीत के बाद अपने सेलिब्रेशन को लेकर ट्रोल हुए रविंद्र जडेजा

आईपीएल 2020 : जीत के बाद अपने सेलिब्रेशन को लेकर ट्रोल हुए रविंद्र जडेजा
X

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 के 49वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 6 विकेट से जीत दर्ज की। सीएसके की इस जीत में ऋतुराज गायकवाड (72) और रविंद्र जडेजा (31) ने बल्ले से अहम योगदान दिया। जडेजा ने इस मैच में बेहद तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और आखिरी गेंद पर सिक्स जड़कर सीएसके की टीम को जीत दिलाई। जीत के बाद रविंद्र जडेजा अपने इस प्रदर्शन को अलग अंदाज में सेलिब्रेट करते नजर आए, जिसको लेकर लोगों ने उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया।

जडेजा ने इस मैच में आखिरी के ओवरों में बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने शुरुआत से ही केकेआर के गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक रूख अपनाया। जडेजा ने महज 11 गेंदों में 31 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और अपनी पारी के दौरान दो चौके और तीन लंबे छक्के लगाए। जडेजा ने इस मैच का अंत केकेआर के तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी की गेंद पर सिक्स लगाकर किया, जिसके बाद वो अनोखे अंदाज में अपनी इस पारी का जश्न मनाते हुए नजर आए। दरअसल, सेलिब्रेट करने के लिए जडेजा पीछे घूम गए और उन्होंने अपनी जर्सी पर गौर करने को कहा, उनकी जर्सी पर वहां इंडिया सीमेंट लिखा हुआ था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके इस सेलिब्रेशन के तरीके को देखते हुए जमकर मजे लिए और कई तरह के कमेंट किए।

चेन्नई सुपर किंग्स की यह लगातार दूसरी जीत है, इससे पहले पिछले मैच में टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को हराया था। हालांकि, सीएसके की टीम आईपीएल 2020 के प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है। चेन्नई को इस सीजन का अपना आखिरी मैच रविवार (1 नवंबर) को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलना है।

Updated : 30 Oct 2020 7:53 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top