Home > खेल > क्रिकेट > रविंद्र जडेजा हुए टी-20 सीरीज से बाहर, शार्दुल को मिला मौका

रविंद्र जडेजा हुए टी-20 सीरीज से बाहर, शार्दुल को मिला मौका

रविंद्र जडेजा हुए टी-20 सीरीज से बाहर, शार्दुल को मिला मौका
X

नईदिल्ली। भारतीय क्रिकेटर और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा भारत-ऑट्रेलिया की जारी टी-20 सीरीज से बाहर हो गए है। उनके स्थान पर तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। बता दें की कल हुए टी-20 मैच में भारतीय पारी के आखिरी ओवर में जडेजा के हेलमेट पर मिशेल स्टार्क की गेंद लगी थी। जिसके बाद जडेजा फील्डिंग के दौरान मैदान पर नहीं उतरे थे। उनकी जगह युजवेंद्र चहल बतौर सब्स्टीट्यूट मैदान पर उतरे थे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक आधिकारिक बयान में कहा,"कैनबरा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मैच में बल्लेबाजी के दौरान पारी के अंतिम ओवर में जडेजा चोटिल हो गए थे, जिसके बाद बीसीसीआई मेडिकल टीम द्वारा पारी ब्रेक के दौरान ड्रेसिंग रूम में नैदानिक ​​मूल्यांकन के आधार पर निदान की पुष्टि की गई थी। जडेजा निगरानी में हैं और मूल्यांकन के आधार पर जरूरत पड़ने पर उन्हें स्कैन के लिए ले जाया जाएगा। वह चल रही टी-20 श्रृंखला में आगे हिस्सा नहीं लेंगे।" बयान में आगे कहा गया,"अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने जडेजा की जगह शार्दुल ठाकुर को भारत की टी-20 टीम में शामिल किया है।"

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी मैचों के लिए भारत की टीम -

विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान और विकेटकीपर), शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी , नवदीप सैनी, दीपक चाहर, टी नटराजन और शार्दुल ठाकुर।



Updated : 12 Oct 2021 11:09 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top