Home > खेल > क्रिकेट > टेस्ट सीरीज से पहले रविंद्र जडेजा की चोट में सुधार, ट्वीट कर दी जानकारी

टेस्ट सीरीज से पहले रविंद्र जडेजा की चोट में सुधार, ट्वीट कर दी जानकारी

टेस्ट सीरीज से पहले रविंद्र जडेजा की चोट में सुधार, ट्वीट कर दी जानकारी
X

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर है। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की चोट ठीक हो रही भाई। जडेजा ने आज ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्विटर पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें जडेजा वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस ट्रेनिंग वीडियो को शेयर करते हुए जडेजा ने कैप्शन में लिखा, रिकवरी अच्छी चल रही है।

पहले टी-20 मैच में हुए थे चोटिल -

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच के दौरान जडेजा के सिर पर चोट लग गई थी जिसके कारण वह मैच से बाहर हो गए थे और उनकी जगह युजवेंद्र चहल को भेजा गया था। इसके बाद वह दूसरे और तीसरे टी20 मैच में भी नहीं खेल पाए थे।

चोट के बाद सीरीज से हुए बाहर -

जडेजा की चोट पर बीसीसीआई ने रिलीज जारी करते हुए कहा था कि 4 दिसंबर 2020 को कैनबरा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 की पहली पारी के अंतिम ओवर में माथे के बाईं ओर चोट लगने के बाद जडेजा ने निरंतरता बनाए रखी। बीसीसीआई मेडिकल टीम द्वारा इनिंग ब्रैक के दौरान ड्रेसिंग रूम में मूल्यांकन के आधार पर निदान की पुष्टि की गई थी। जडेजा निगरानी में हैं और जरूरत पड़ने पर उन्हें स्कैन के लिए ले जाया जाएगा। वह टी-20 श्रृंखला में आगे हिस्सा नहीं लेंगे।

टेस्ट सीरीज का हिस्सा -

जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट श्रृंखला का हिस्सा हैं। इस श्रृंखला के तरह पहला मैच डे नाईट टेस्ट के रूप में खेला जाएगा जिसमें जडेजा के होने की पूरी संभावना है। डे नाईट टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया का रिकाॅर्ड बेहतरीन है और टीम गुलाबी गेंद से एक भी मैच नहीं हारी है।


Updated : 12 Oct 2021 11:08 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top