Home > खेल > क्रिकेट > दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका, रवींद्र जडेजा और केएल राहुल बाहर हुए

दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका, रवींद्र जडेजा और केएल राहुल बाहर हुए

दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका, रवींद्र जडेजा और केएल राहुल बाहर हुए
X

नईदिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम को दूसरे टेस्ट मैच से पहले दो बड़े झटके लगे है। लेफ्ट आर्म स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और बल्लेबाज केएल राहुल चोट के कारण बाहर हो गए हैं।चयन समिति ने सौरभ कुमार, सरफराज खान और वाशिंगटन सुंदर को भारतीय टीम में शामिल किया है।

हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत को इंग्लैंड से 28 रनों से हार मिली थी। इसी मैच में स्पिनर रविंद्र जडेजा और केएल राहुल चोटिल हो गए। भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान रवींद्र जडेजा रन लेने की कोशिश में रन आउट हो गए थे। इस कोशिश में उन्होंने अपना विकेट गंवाने के साथ चोटिल हो गए।उनकी हैमस्ट्रिंग में भी परेशानी उभर आई, पैर का स्कैन कराने के बाद उनकी रिपोर्ट्स आनी बाकी है। वहीँ राहुल ने दाईं जांघ में दर्द की शिकायत की है। बीसीसीआई ने बताया कि मेडिकल टीम दोनों की स्थिति पर नजर बनाए हुए है।

2 फरवरी से दूसरा टेस्ट -

बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद तीन खिलाडियों को स्कॉड में शामिल किया है। जिसमें सरफराज खान, सौरभ कुमार और वॉशिंगटन सुंदर शामिल है। सरफराज ने हाल ही में घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है। इसके अलावा लंबे समय बाद वाशिंगटन सुंदर की भी वापसी हुई है। मंगलवार को दोनों टीमें विशाखापट्टनम के लिए रवाना होंगी। जहां सीरीज का दूसरा टेस्ट 2 फरवरी से खेला जाएगा।

Updated : 29 Jan 2024 11:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top