Home > खेल > क्रिकेट > राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से हराया

राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से हराया

राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से हराया
X

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में रविवार को दूसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला मुंबई इंडियंस से हुआ। इस मैच में बेन स्टोक्स के शानदार शतक के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को आठ विकेट से हरा दिया है। राजस्थान के लिए बेन स्टोक्स ने शानदार शतक जड़ा। उनके अलावा संजू सैमसन ने भी 54 रनों की नाबाद पारी खेली। इससे पहले मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 195 रन बनाए। टीम के लिए हार्दिक पांड्या ने 21 गेंदों पर 60 रनों की धमाकेदार पारी खेली। मुंबई के लिए हार्दिक के अलावा सूर्यकुमार ने 40, ईशान किशन ने 37 जबकि सौरव तिवारी ने 34 रनों की पारी खेली।

टीम के लिए हार्दिक के अलावा सूर्यकुमार यादव ने 40, ईशान किशन ने 37 और सौरभ तिवारी ने 34 रन की पारी खेली। राजस्थान के लिए श्रेयस गोपाल और जोफ्रा आर्चर ने 2-2 विकेट लिए। कार्तिक त्यागी को 1 विकेट मिला।

ईशान किशन (37) को कार्तिक त्यागी ने जोफ्रा आर्चर के हाथों कैच आउट कराया। ईशान और सूर्यकुमार के बीच दूसरे विकेट के लिए 83 रन की पार्टनरशिप हुई। मुंबई के ओपनर क्विंटन डिकॉक 4 बॉल पर 6 रन बनाकर आउट हुए। जोफ्रा आर्चर ने उन्हें क्लीन बोल्ड किया। श्रेयस गोपाल ने एक ओवर में मुंबई को दो झटके दिए। सूर्यकुमार यादव (40) को बेन स्टोक्स के हाथों कैच आउट कराया। फिर कीरोन पोलार्ड (6) को बोल्ड किया।

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग XI: रॉबिन उथप्पा, बेन स्टोक्स, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत, कार्तिक त्यागी।

मुंबई इंडिंयस की प्लेइंग इलेवन- सौरभ तिवारी, क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, जेम्स पैटिंसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह।

Updated : 2021-10-12T16:51:14+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top