Home > खेल > क्रिकेट > IPL ऑक्शन : रैना, स्मिथ और मिलर को नहीं मिले खरीददार

IPL ऑक्शन : रैना, स्मिथ और मिलर को नहीं मिले खरीददार

IPL ऑक्शन : रैना, स्मिथ और मिलर को नहीं मिले खरीददार
X

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के लिए आज हो रहे खिलाड़ियों की नीलामी में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ, दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर और बाएं हाथ के पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना को कोई खरीददार नहीं मिला।

वहीं, रॉबिन उथप्पा को चेन्नई सुपर किंग्स ने उनके आधारमूल्य दो करोड़ रुपये में खरीदा है। वह ऋतुराज गायकवाड़ के साथ ओपनिंग करते दिख सकते हैं। भारतीय बल्लेबाज मनीष पांडे को लखनऊ सुपर जाएंट्स ने 4.60 करोड़ रुपये में खरीदा है, जबकि युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल को इस बार 7.75 करोड़ रुपये में और वेस्टइंडीज के शिमरोन हेटमायर को 8.50 करोड़ रुपये में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा है।

गौरतलब है कि नीलामी से ठीक पहले प्रक्रिया में बदलाव की गई है। आज कम से कम 97 खिलाड़ियों पर बोली लगेगी। अगर समय बचता है तो यह संख्या 106 से 116 तक जा सकती है। पहले 18 सेट यानि 161 खिलाड़ियों पर धीरे-धीरे बोली लगेगी। आज जितने खिलाड़ियों पर बोली लगेगी, उसके बाद 161 खिलाड़ियों तक कल भी धीरे-धीरे बोली लगेगी। 161 के बाद बाकी बचे खिलाड़ियों के लिए एक्सलरेटेड बिडिंग प्रोसेस अपनाया जाएगा। इसमें एक खिलाड़ी पर बोली के लिए ज्यादा वक्त नहीं दिया जाएगा। इस बार के ऑक्शन की जिम्मेदारी ह्यूज एडमीड्स पर है।

Updated : 2022-02-14T17:01:41+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top