Top
Home > खेल > क्रिकेट > पीसीबी ने शोएब मलिक को देर से इंग्लैंड दौरे पर जाने की दी अनुमति

पीसीबी ने शोएब मलिक को देर से इंग्लैंड दौरे पर जाने की दी अनुमति

पीसीबी ने शोएब मलिक को देर से इंग्लैंड दौरे पर जाने की दी अनुमति

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शनिवार को कहा कि वे दिग्गज ऑलराउंडर शोएब मलिक को अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका देंगे और उन्हें इंग्लैंड में टीम के साथ देरी से जुड़ने की अनुमति भी दी जाएगी।

पाकिस्तान की टीम को अगस्त - सितंबर में इंग्लैंड में कोरोनावायरस के खतरे के चलते जैव - सुरक्षित वातावरण में तीन टेस्ट और इतने ही टी20 मुकाबले खेलने हैं।

मलिक पिछले पांच महीने से अपने परिवार से नहीं मिले हैं, क्योंकि वे पाकिस्तान में हैं और उनकी पत्नी टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और बेटे इज़हान यात्रा प्रतिबंधों के कारण भारत में।

पाकिस्तान की एक 29-सदस्यीय टीम 28 जून को 14 दिन की एकांतवास अवधि के लिए मैनचेस्टर के लिए रवाना होगी, जिसके बाद उन्हें प्रशिक्षण और मानक संचालन प्रक्रिया के लिए डर्बीशर जाने की अनुमति दी जाएगी।

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने एक बयान में कहा, "हम में से बाकी लोगों के विपरीत, शोएब मलिक ने लगभग पांच महीने से अपने परिवार को नहीं देखा है।"

उन्होंने कहा, "चूंकि यात्रा प्रतिबंध अब धीरे - धीरे कम हो रहे हैं तो उनके परिवार के पुनर्मिलन का अवसर है। इसलिए यह उचित है कि मानवीय स्तर पर हम अपनी देखभाल के कर्तव्य के रूप में करुणा दिखाते हुए शोएब के अनुरोध का सम्मान करें।"

पीसीबी ने कहा कि उन्होंने इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से बातचीत कर ली है और उन्होंने मालिक को 24 जुलाई को आने की अनुमति दे दी है।

मालिक ने पाकिस्तान के लिए 35 टेस्ट, 287 वन डे और 113 टी20 मुकाबले खेले हैं।

उन्होंने 2015 में टेस्ट क्रिकेट से और पिछले साल वर्ल्ड कप के बाद वन डे क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। हालांकि, वे पाकिस्तान के लिए अभी भी टी20 क्रिकेट खेलते हैं।

Updated : 20 Jun 2020 9:44 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top