Home > खेल > क्रिकेट > पाकिस्तान की टीम कल जीत की हैट्रिक के लिए उतरेगी, अफगानिस्तान से होगा मुकाबला

पाकिस्तान की टीम कल जीत की हैट्रिक के लिए उतरेगी, अफगानिस्तान से होगा मुकाबला

पाकिस्तान की टीम कल जीत की हैट्रिक के लिए उतरेगी, अफगानिस्तान से होगा मुकाबला
X

नईदिल्ली। टी 20 ग्रुप बी की पाकिस्तान टीम कल 12वें मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ जीत हासिल कर सेमीफाइनल में जगह बनाने उतरेगा। इस मैच में उसका सामना स्पिन गेंदबाजी पक्ष के रूप में उभरे अफगानिस्तान से होगा। जिसने पिछले मैच में स्कॉटलैंड पर बड़ी जीत हासिल की थी।

पाकिस्तान इस मैच में यदि जीत हासिल करता है तो यह उसकी लगातार तीसरी जीत होगी। पाकिस्तान ने अपने पिछले मुकाबलों में भारत और न्यूजीलैंड को हराया था। अफगानिस्तान की टीम भी टूर्नामेंट में एक जीत दर्ज कर चुकी है, वह कल इस ले को बरकरार रखने के लिए उतरेगी। अफगानिस्तान ने पिछले मैच में स्कॉटलैंड को 130 रन के बड़े अंतर से हराया था। अफगानिस्तान के स्टार क्रिकेटर मुजीब उर रहमान और राशिद खान ने मैच में क्रमश: पांच और चार विकेट चटकाए थे। वहीं शीर्ष क्रम में सभी बल्लेबाजाें ने रन बनाए थे।

आंकड़ों पर नजर डालें तो दोनों टीमें इससे पहले आपस में एक टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेली हैं। 2013 में खेले गए इस मैच में पाकिस्तान ने पड़ोसी अफगानिस्तान को छह विकेट से हरा दिया था। इसके अलावा दोनों के बीच चार वनडे मैच भी खेले गए हैं और सभी के सभी पाकिस्तान ने जीते हैं।

Updated : 2021-10-29T12:12:49+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top