Top
Home > खेल > क्रिकेट > पाकिस्तान को लगा झटका, 10 खिलाड़ी कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आने से हटे

पाकिस्तान को लगा झटका, 10 खिलाड़ी कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आने से हटे

पाकिस्तान को लगा झटका, 10 खिलाड़ी कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आने से हटे

नई दिल्ली। 28 जून को इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली पाकिस्तान टीम के 10 खिलाड़ी कोरोना वायरस टेस्ट मे पॉजिटिव आने के चलते टीम से बाहर हो गए हैं। पीसीबी ने इंग्लैंड दौरे पर रवाना हो रहे 29 खिलाड़ियों का कोविड-19 टेस्ट कराया गया था। हफीज के अलावा नौ खिलाड़ियों और एक अधिकारी का नतीजा पॉजिटिव आया था। जो खिलाड़ी इस दौरे से हटे हैं उनमें इमरान खान, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, फखर जमां, हैदर अली, हैरिस रऊफ, मोहम्मद रिजवान, काशिफ भट्टी, शादाब खान और वहाब रियाज का नाम शामिल है। पाकिस्तान को इस दौरे में इंग्लैंड के साथ तीन टेस्ट और इतने ही टी20 मुकाबलों की सीरीज में खेलनी है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 10 खिलाड़ियों को रिपोर्ट बोर्ड द्वारा कराए गए कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद भी इंग्लैंड पाकिस्तान की मेजबानी करने को तैयार है। वैसे अब तक सीरीज की तारीखों को लेकर कोई ऐलान नहीं किया गया है। कोरोना महामारी की वजह से टेस्ट और टी20 सीरीज के सभी मुकाबलों को खाली स्टेडियम में ही कराया जाएगा।

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मोहम्मद हफीज समेत सभी 10 कोरोना पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों को घर पर ही क्वारंटाइन किया है। दौरे पर जाने वाली चुनी गई टीम के बाकी खिलाड़ी जिनको कोरोना टेस्ट में नेगेटिव पाया गया था उन सभी का 25 जून को दोबारा टेस्ट कराया गया था और और उस पर आज नतीजा आया है।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की तरफ से बयान में कहा गया कि पाकिस्तान की टीम को 14 दिन के क्वारंटाइन पीरियड के गुजरना होगा उनको इस दौरान वॉर्सेस्टर के ब्लैकफिंच न्यू रोड में आइसोलेट किया जाएगा। इसके बाद यहां से उन्हें 13 जुलाई को इनकोरा काउंटी ग्राउंड शिफ्ट किया जाएगा। यहां वो आगामी टेस्ट सीरीज की तैयारी कर पाएंगे जिसमें चार दिन का वार्मअप मैच शामिल होगा।

Updated : 27 Jun 2020 2:15 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top