Home > खेल > क्रिकेट > पाकिस्तान क्रिकेट टीम को मिलेगा वीजा, टी- 20 खेलने अक्टूबर में आएगी भारत

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को मिलेगा वीजा, टी- 20 खेलने अक्टूबर में आएगी भारत

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को मिलेगा वीजा, टी- 20 खेलने अक्टूबर में आएगी भारत
X

मुंबई। पाकिस्तान क्रिकेट टीम का इस साल अक्टूबर - नवंबर में भारत आने का रास्ता साफ हो गया। भारत सरकार ने आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम को वीजा देने का निर्णय लिया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को हुई एक ऑनलाइन बैठक में ये जानकारी आईसीसी को दी है।

बीसीसीआई ने एक वर्चुअल मीटिंग में आईसीसी को बताया की सरकार पाकिस्तान क्रिकेट टीम और मीडिया को भारत में टी 20 विश्व कप खेलने के लिए वीजा देने के लिए तैयार हो गई है।दोनों देशों के बीच राजनीतिक तनाव के कारण, इसमें संदेह था कि क्या पाकिस्तान के खिलाड़ियों को वीजा दिया जाएगा। हालांकि फैंस को लेकर अभी संदेह बना हुआ है।

2016 में आई थी भारत -

पाकिस्तान की टीम आखिरी बार 2016 में टी 20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत आई थी। उस वर्ल्ड कप में पाक टीम ने भारत में चार मैच खेले थे। वहीँ राजनीतिक कारणों के चलते भारत और पाकिस्तान ने 2012-2013 से द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेली है। 8 साल पाकिस्तान की टीम द्विपक्षीय सीरीज खेलने के लिए भारत आई थी।तब पाकिस्तान ने 3 वनडे मैचों की सीरीज में 2-1 से जीत हासिल की थी। इसके बाद से दोनों टीमें का सिर्फ आईसीसी स्पर्धाओं और एशिया कप में ही आमना - सामना हुआ है।

Updated : 12 Oct 2021 10:46 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top