Home > खेल > क्रिकेट > T20 वर्ल्ड कप: भारत-पाकिस्तान के बीच कल होगा महामुकाबला, ये खिलाड़ी बढ़ा सकते है परेशानी

T20 वर्ल्ड कप: भारत-पाकिस्तान के बीच कल होगा महामुकाबला, ये खिलाड़ी बढ़ा सकते है परेशानी

पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप के लिए घोषित की 12 सदस्यीय टीम

T20 वर्ल्ड कप: भारत-पाकिस्तान के बीच कल होगा महामुकाबला, ये खिलाड़ी बढ़ा सकते है परेशानी
X

दुबई/वेबडेस्क। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप में रविवार को भारत के खिलाफ हाई-वोल्टेज मुकाबले के लिए 12 सदस्यीय टीम की घोषणा की है।आजम ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम की घोषणा की।

टीम में मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक शामिल किया गया हैं। मलिक और हफीज काफी अनुभवी हैं और विश्व कप में भारत के खिलाफ खेलने के उनके पिछले अनुभव से टीम को निश्चित ही लाभ होगा।पाकिस्तान सुपर लीग में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज 21 वर्षीय शाहीन शाह अफरीदी को भी शामिल किया गया है।

दो साल बाद होगा मुकाबला -

लगभग दो वर्षों के बाद, विराट कोहली के नेतृत्व वाली भारतीय क्रिकेट टीम बाबर आजम के नेतृत्व वाली पाकिस्तानी टीम का सामना करेगा। विश्व कप में भारत का पाकिस्तान के उपर दबदबा कायम है, क्योंकि पाकिस्तानी टीम अभी तक विश्व कप में भारतीय टीम को मात नहीं दे सकी है। हालांकि, दोनों टीमों ने एक नए दृष्टिकोण के साथ टूर्नामेंट में प्रवेश किया है, जो युवा प्रतिभाओं से भरी हुई है और उन सभी को सबसे बड़े मंच पर खुद को साबित करने की भूख और उत्सुकता है।

भारत के खिलाफ पाकिस्तान की 12 सदस्यीय टीम इस प्रकार है :

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, इमाद वसीम, शादाब खान (उप-कप्तान), हसन अली, हैदर अली, हारिस रऊफ और शाहीन शाह अफरीदी।

Updated : 2021-10-25T12:46:45+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top