Top
Home > खेल > क्रिकेट > नवदीप सैनी अपनी फिटनेस को लेकर दिखे काफी सजग

नवदीप सैनी अपनी फिटनेस को लेकर दिखे काफी सजग

नवदीप सैनी अपनी फिटनेस को लेकर दिखे काफी सजग

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से लगभग पूरी दुनिया लॉकडाउन का सामना कर रही है। सभी क्रिकेट टूर्नामेंट और स्पोर्ट्स इवेंट्स या तो स्थगित कर दिए गए हैं या फिर रद्द। ऐसे में खिलाड़ी भी अपने घरों में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं, लेकिन बावजूद इसके वह अपनी फिटनेस से किसी तरह का समझौता नहीं कर रहे हैं। क्रिकेटर्स भी परिवार के साथ मस्ती तो कर ही रहे हैं, लेकिन अपने वर्कआउट रूटीन को भी फॉलो कर रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय पेसर नवदीप सैनी कुछ ज्यादा ही मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं।

नवदीप सैनी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है। यह वर्कआउट काफी मुश्किल नजर आ रहा है। तीन डंडों के सहारे नवदीप ने खुद को बैलेंस किया हुआ है। पेसर की इस कड़ी मेहनत और मुश्किल वर्कआउट को देखकर भारतीय कप्तान विराट कोहली भी हैरान हो सकते हैं। लेकिन साथ ही वह खुश भी होंगे कि भारतीय टीम और आरसीबी का यह पेसर कितनी मेहनत कर रहा है।

नवदीप सैनी भी विराट कोहली की तरह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट और फिटनेस की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। टीम के बाकी खिलाड़ी भी सैनी की फिटनेस से काफी इंप्रेस रहते हैं और उनकी पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं।

हाल ही में नवदीप सैनी से जब आईपीएल को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''आईपीएल एक बहुत बड़ा टूर्नामेंट है। इसमें कोई शक नहीं कि अगर यह नहीं हो पाता तो निराशा होगी, लेकिन जिस तरह के हालात हैं उसमें हेल्थ सबसे पहले है। क्रिकेटर होने से पहले हम सब इंसान हैं। अगर हम इंसान बचेंगे, तभी हम भविष्य में क्रिकेट के बारे में सोच पाएंगे। इसलिए अगर क्रिकेट अभी नहीं हो पाता तो यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है।''

बता दें कि कोरोना के मामले देश में लगातार तेजी के साथ बढ़ रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी कोराना पॉजिटिव की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार की शाम तक कोरोना के पिछले 24 घंटे के दौरान 505 नए केस आए हैं। इसके बाद देश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 3,577 हो गई है जबकि मरने वालों की कुल संख्या अब 83 हो गई है।

Updated : 6 April 2020 4:07 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top