Home > खेल > क्रिकेट > मुंबई ने एकतरफा अंदाज में चेन्नई को 10 विकेट से हराया

मुंबई ने एकतरफा अंदाज में चेन्नई को 10 विकेट से हराया

मुंबई ने एकतरफा अंदाज में चेन्नई को 10 विकेट से हराया
X

नई दिल्ली। शारजाह में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के 41वें मैच में शुक्रवार को नियमित कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में मुंबई इंडियन्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को दस विकेट से हरा दिया।

इन दोनों टीमों के बीच बीते 19 सितंबर को हुए पिछले मैच में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई ने रोहित शर्मा की कप्तानी में खेल रहे मुंबई को पांच विकेट से हरा दिया था।

अभी तक चेन्नई की टीम दस मैचों में सिर्फ तीन में जीत दर्ज करने में सफल रही है और सात मुकाबलों में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है। वहीं, मुंबई को अपने 9 मैचों में से 6 में जीत और 3 में हार मिली है। इस तरह से चेन्नई 6 अंकों के साथ प्वॉइंट टेबल में सबसे आखिरी नंबर पर है, जबकि मुंबई 12 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर काबिज है।

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग XI: सैम कुरेन, फाफ डु प्लेसिस, ऋतुराज गायकवाड़, अंबाती रायुडू, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), एन जगदीशन, रविंद्र जडेजा, जोश हेजलवुड, इमरान ताहिर, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर।

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग XI: सौरभ तिवारी, क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, नाथन कूल्टर नाइल, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह।

Updated : 12 Oct 2021 11:21 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top