Home > खेल > क्रिकेट > आईपीएल : मुंबई इंडियंस के विकेटकीपिंग सलाहकार किरण मोरे हुए संक्रमित

आईपीएल : मुंबई इंडियंस के विकेटकीपिंग सलाहकार किरण मोरे हुए संक्रमित

अब तक 3 खिलाडी पॉजिटिव

आईपीएल :  मुंबई इंडियंस के विकेटकीपिंग सलाहकार किरण मोरे हुए संक्रमित
X

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) के 14वें संस्करण का शुभारंभ 9 अप्रैल को चेन्नई में होना है। इससे पहले ही देश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण का साया टूर्नामेंट पर मंडराने लगा है। मुंबई इंडियंस के विकेटकीपिंग कोच किरण मोरे कोरोना संक्रमित हो गए है। कोच मोरे के संपर्क में आने से अन्य खिलाड़ियों के भी संक्रमित होने का खतरा मंडरा रहा है। इसके अलावा वानखेड़े स्टेडियम के 3 स्टाफ मेंबर्स की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। अब तक विभिन्न टीमों के 3 खिलाडी और 24 स्टाफ मेंबर्स संक्रमित हो चुके है।

विकेटकीपिंग कोच और पूर्व क्रिकेटर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे आइसोलेट हो गए है। वहीँ दूसरी ओर वानखेड़े स्टेडियम के स्टाफ के संक्रमित होने की खबर सामने आई है। न्यूज एजेंसी के अनुसार संक्रमित कर्मचारियों को एक क्लब हाउस में ठहराया गया है।इन्हें क्लब से बाहर जाने की परमिशन नहीं है।

वानखेड़े में होंगे 10 मैच -

आईपीएल शेड्यूल के अनुसार वानखेड़े स्टेडियम में 4 टीमों के बीच 10 मुकाबले होने है। यह टीमें दिल्ली कैपिटल्स (DC), चेन्नई सुपर किंग्स (CSK), पंजाब किंग्स (PK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) हैं।स्टाफ मेंबर्स के संक्रमित होने से स्टेडियम प्रशासन की परेशानी बढ़ सकती है। ऐसे में सभी टीमें और स्टेडियम प्रशासन विशेष एहतियात बरत रहा है।

Updated : 12 Oct 2021 10:48 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top