Top
Home > खेल > क्रिकेट > मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच

मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच

मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच
X

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 के 32वें मैच में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स की टीमें एक दूसरे के आमने-सामने हुईं, जहां मुंबई ने शानदार प्रदर्शन करते हुए केकेआर की टीम को एकतरफा मुकाबले में 8 विकेट से हरा दिया। मुंबई की टीम शुरुआत से ही हावी रही और तीनों ही फील्ड में केकेआर की टीम को पूरी तरह से पस्त किया। मुंबई की इस मैच में बल्लेबाजी और गेंदबाजी तो बेहतरीन रही ही, टीम की फील्डिंग भी केकेआर के खिलाफ कमाल की रही। मुंबई के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने केकेआर के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी का हवा में छलांग लगाते हुए एक जबर्दस्त कैच पकड़ा, जिसको देखकर खुद राहुल को काफी हैरान रह गए।

दरअसल, यह घटना हुई पारी के तीसरे ओवर में जब मुंबई की तरफ से ट्रेंट बोल्ट गेंदबाजी कर रहे थे। बोल्ट के इस ओवर की पांचवीं गेंद पर राहुल त्रिपाठी ने एक बेहतरीन चौका लगाया। उसके बाद ओवर की आखिरी गेंद को उन्होंने पॉइंट के बाएं तरफ से निकालने की कोशिश करी, लेकिन पॉइंट पर फील्डिंग कर रहे सूर्यकुमार यादव हवा में उछले और अपने बाएं तरफ डाइव लगाते हुए एक लावजवाब कैच पकड़ लिया। सूर्यकुमार यादव के इस कैच को देखकर ट्रेंट बोल्ट ने भी हैरान होने वाला रिएक्शन दिया, जबकि राहुल त्रिपाठी को यकीन ही नहीं हुए कि यह कैच मुंबई के इस फील्डर ने कैसे पकड़ लिया। कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन इस साल आईपीएल में काफी दमदार रहा है। उन्होंने इस सीजन खेले 8 मैचों में 151.87 के स्ट्राइक रेट से अबतक 243 रन बना चुके हैं, इस दौरान उन्होंने दो हाफसेंचुरी भी लगाई है। पिछले कुछ सालों में मुंबई के इस बल्लेबाज ने टीम के लिए लगातार तीन नंबर की पोजिशन पर बल्लेबाजी करते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

Updated : 2020-10-17T12:27:06+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top