Top
Home > खेल > क्रिकेट > माइकल वॉन बोले - इंग्लैंड को टेस्ट मैच में हरा सकती है पाकिस्तान

माइकल वॉन बोले - इंग्लैंड को टेस्ट मैच में हरा सकती है पाकिस्तान

माइकल वॉन बोले - इंग्लैंड को टेस्ट मैच में हरा सकती है पाकिस्तान

मैनचेस्टर। पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने अगले महीने होने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले इंग्लैंड को चेतावनी देते हुए कहा है कि पाकिस्तानी टीम टेस्ट क्रिकेट में वेस्टइंडीज से बेहतर है और उसे हरा सकती है। इंग्लैंड ने हाल ही में वेस्टइंडीज को 2-1 से हराकर विजडन ट्रॉफी अपने नाम की है। इंग्लैंड ने दिखाया है कि कोरोना वायरस की वजह से इतने महीनों तक ठप्प पड़े क्रिकेट की वापसी में उसके प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ा है।

माइकल वॉन ने कहा, ''मैं वेस्टइंडीज को कमतर नहीं आंक रहा, लेकिन पाकिस्तान उससे बेहतर टेस्ट टीम है।'' उन्होंने कहा, ''मुझे इस सीरीज का इंतजार है। यह रोचक होगी। इंग्लैंड अगर साउथम्पटन में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच की तरह खेला तो पाकिस्तानी टीम उसे हरा सकती है।''

उन्होंने कहा, "बाबर आजम और अजहर अली दो शानदार के बल्लेबाज हैं, जिन्हें पता है कि इंग्लैंड के कंडिशंस में कैसे खेलना है। अगर पाकिस्तान पहले बल्लेबाजी करता है तो वो स्कोर बोर्ड पर काफी ज्यादा रन लगाना चाहेंगे। वैसे मुझे यकीन है कि उनका प्लान भी कुछ ऐसा ही होगा। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम वाकई इस दौरे पर इंग्लैंड की टीम को चुनौती दे सकती है।"

बता दें कि इस दौरे पर पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट और इतने ही मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेली जानी है। सीरीज का पहला टेस्ट मैच 5 अगस्त से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाना है। टेस्ट सीरीज 25 अगस्त को खत्म होगी। जिसके बाद तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेली जानी है।

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट 5 से 9 अगस्त के बीच दर्शकों के बिना खेला जाएगा। सीरीज के बाकी दोनों टेस्ट मैच साउथम्पटन के एजेस बाउल में 13 से 17 अगस्त और 21 से 25 अगस्त तक खेले जाएंगे। टेस्ट सीरीज के बाद तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज को 28 अगस्त से खेली जाएगी। सभी टी20 मैचों को साउथम्पटन में खेला जाएगा। पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले इंग्लैंड की टीम आयरलैंड के खिलाफ 30 जुलाई, 1 और 4 अगस्त को तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी।

Updated : 30 July 2020 5:51 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top